प्रणब मुखर्जी ने किए भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार को तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए और पूजा की।राष्ट्रपति के पहुंचने पर मंदिर का प्रबंधन देखने वाले ट्रस्ट तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की ओर से उनका स्वागत किया गया।इस अवसर पर उनके साथ आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन

By anand rajEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2015 09:54 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2015 10:02 PM (IST)
प्रणब मुखर्जी ने किए भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन

तिरुपति। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शुक्रवार को तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन किए और पूजा की।राष्ट्रपति के पहुंचने पर मंदिर का प्रबंधन देखने वाले ट्रस्ट तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) की ओर से उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर उनके साथ आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन भी मौजूद रहे।

टीटीडी के अध्यक्ष सी कृष्णमूर्ति ने बताया कि भगवान वेंकटेश की पूजा के बाद राष्ट्रपति को पवित्र रेशमी वस्त्र और लड्डू प्रसादम भेंट किया गया। इस दौरान वैदिक मंत्रों का जाप होता रहा। उन्होंने बताया कि तिरुपति मंदिर जाने से पहले राष्ट्रपति ने भीमवरम में नवनिर्मित टीटीडी वेद पाठशाला का उद्घाटन किया। इस वैदिक स्कूल का करोड़ों रुपये की लागत से निर्माण किया गया है।

chat bot
आपका साथी