प्रिटी छेड़छाड़ मामला: चश्मदीद ने खोला राज, सच्चाई आई सामने

प्रिटी जिंटा छेड़छाड़ व मारपीट प्रकरण में उद्योगपति नेस वाडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 30 मई की घटना के समय वानखेडे स्टेडियम के गरवारे पवेलियन में मैच देख रहे चश्मदीद गवाह जय कन्नौजिया ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नेस को प्रिटी का हाथ मरोड़ते हुए देखा था, लेकिन शोर की वजह यह नहीं सुन पाए कि वाडिया ने फिल्म अभिनेत्री से क्या कहा? वह उन दोनों के बीच हुई तकरार को नहीं सुन सका था। जय दोनों के साझा मित्र हैं और प्रिटी के आमं

By Edited By: Publish:Thu, 26 Jun 2014 12:12 PM (IST) Updated:Fri, 27 Jun 2014 10:12 AM (IST)
प्रिटी छेड़छाड़ मामला: चश्मदीद ने खोला राज, सच्चाई आई सामने

मुंबई। प्रिटी जिंटा छेड़छाड़ व मारपीट प्रकरण में उद्योगपति नेस वाडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 30 मई की घटना के समय वानखेडे स्टेडियम के गरवारे पवेलियन में मैच देख रहे चश्मदीद गवाह जय कन्नौजिया ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नेस को प्रिटी का हाथ मरोड़ते हुए देखा था, लेकिन शोर की वजह यह नहीं सुन पाए कि वाडिया ने फिल्म अभिनेत्री से क्या कहा? वह उन दोनों के बीच हुई तकरार को नहीं सुन सका था। जय दोनों के साझा मित्र हैं और प्रिटी के आमंत्रण पर मैच देखने आए थे।

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी का कहना है, 'प्रिटी की 12 जून की शिकायत के मद्देनजर बृहस्पतिवार को जय कन्नौजिया का बयान दर्ज किया गया। अगले कुछ दिनों में कुछ और गवाहों को बुलाया जाएगा।' अधिकारी के अनुसार, 'जय ने बताया कि घटना के समय वह गरवारे पवेलियन में दोनों (नेस व प्रिटी) के साथ मौजूद था। नेस को प्रिटी का हाथ मरोड़ते तो देखा, लेकिन दर्शकों के शोर के चलते दोनों के बीच की तकरार को सुन नहीं पाया। इस मामले में सच्चाई की तह तक जाने के लिए पुलिस अभी तक 9 गवाहों का बयान ले चुकी है। इसमें इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारी सुंदर रमन और बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल प्रमुख हैं।

प्रिटी ने अपनी शिकायत में अपने पूर्व पुरुष मित्र नेस पर 30 मई के मैच के दौरान मारपीट करने, गाली देने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इस पर मरीन ड्राइव पुलिस ने नेस वाडिया के खिलाफ आइपीसी की धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत एफआइआर दर्ज कर लिया।

पढ़ें: न आइपीएल की हिस्सेदारी बेच रही हूं और न अमेरिका में बसूंगी: प्रिटी जिंटा

chat bot
आपका साथी