शीना मर्डर केस: इद्राणी का आरोप, कबूलने को दबाव बना रही है पुलिस

शीना मर्डर मामले में सोमवार को इंद्राणी के वकील ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस मुवक्किल पर आरोप कबूलने के लिए दबाव बना रही है। इसके खिलाफ उन्‍होंने एक शिकायत भी पुलिस कमिश्‍नर के पास दी है। आज इस मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम

By Kamal VermaEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2015 08:31 AM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2015 03:31 PM (IST)
शीना मर्डर केस: इद्राणी का आरोप, कबूलने को दबाव बना रही है पुलिस

मुंबई। शीना मर्डर मामले में सोमवार को इंद्राणी के वकील ने आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस मुवक्किल पर आरोप कबूलने के लिए दबाव बना रही है। इसके खिलाफ उन्होंने एक शिकायत भी पुलिस कमिश्नर के पास दी है। आज इस मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को कोर्ट में पेश किया गया है। इन सभी की आज पुलिस हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। मुंबई पुलिस ने कोर्ट से जांच के लिए तीनों आरोपियों की रिमांड बढ़ाने की मांग की। इस बीच मुंबई पुलिस एक बार फिर से रायगढ़ के जंगल में पहुंची है जहां शीना की लाश को जलाया गया था। यहां पर उसको कुछ और सबूत मिले हैं।

शीना मर्डर केस में आरोपियों से अब तक करीब 30 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। पूछताछ से मुंबई पुलिस भी हत्या की गुत्थी सुलझाने के बेहद करीब पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी ने संपत्ति और अपने बच्चों के प्रति ईर्ष्या के कारण शीना को मार डाला।

पुलिस इस मामले में तीनों आरोपियो इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 यानी जान से मारने की कोशिश का भी आरोप लगाएगी। मिखाइल ने पुलिस को बताया था कि इंद्राणी और संजीव खन्ना ने उसे भी जान से मारने की कोशिश की थी

गौरतलब है कि शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी तथा उनके ड्राइवर श्याम राय को 25 अगस्त को मुंबई में गिरफ्तार किया गया था। इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना को 26 अगस्त को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया था और ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लाया गया था।

पढ़ें: प्लान सी के तहत की गई शीना की हत्या

chat bot
आपका साथी