ढाबे पर विवाद: कस्‍टमर पर फेंका खौलता तेल, दो गिरफ्तार

महाराष्‍ट्र के उल्‍हासनगर में सड़क किनारे एक ढाबे पर मालिक व कस्‍टमर के बीच विवाद ने उग्र रूप ले लिया जिसके बाद मालिक ने कस्‍टमर पर खौलता तेल फेंक जलाने की कोशिश की।

By Monika MinalEdited By: Publish:Thu, 09 Nov 2017 01:28 PM (IST) Updated:Thu, 09 Nov 2017 01:28 PM (IST)
ढाबे पर विवाद: कस्‍टमर पर फेंका खौलता तेल, दो गिरफ्तार
ढाबे पर विवाद: कस्‍टमर पर फेंका खौलता तेल, दो गिरफ्तार

उल्‍हासनगर (महाराष्‍ट्र) (एएनआई)। उल्हासनगर में सड़क किनारे एक ढाबे पर कस्टमर के साथ विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और ढाबे के मालिक ने गुस्‍से में कस्टमर पर खौलता तेल फेंक उसे जलाने की कोशिश की। इस हमले में कस्टमर घायल हो गया जिसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया।

#WATCH:Owner of a roadside eatery threw hot oil on a customer who complained about the food served, in Maharashtra's Ulhasnagar. 2 arrested pic.twitter.com/ypsfVKHRGn— ANI (@ANI) November 9, 2017

उल्‍हासनगर के वीनस चौक स्‍थित पेट्रोल पंप के सामने एक ढाबे पर यह घटना घटी। खाने के बाद बिल को लेकर कस्‍टमर विकी का काउंटर पर बैठे सूरज विनोद राय से विवाद हो गया। विवाद होते ही विकी ने अपने भाई दीपक को भी वहां बुला लिया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में ढाबे के मालिक दर्शन राय होटल के भीतर से जग लेकर आ गया और कढ़ाही में खौलता तेल भरकर दीपक पर फेंक दिया। दीपक का चेहरा, कंधा और छाती बुरी तरह से जल गए।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद विट्ठलवाडी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार का लिया।

यह भी पढ़ें: चल रहे भोजनालयों पर सामग्री का रखें ध्यान : राधामोहन सिंह

chat bot
आपका साथी