जब स्कूल प्रिंसिपल के सामने खुला नीता अंबानी का यह राज

शादी के पहले से ही नीता अंबानी को बच्चों को पढ़ाने का शौक था। जब मुकेश अंबानी की शादी नीता से हुई तब उन्होंने शादी के बाद भी बच्चों को पढ़ाने की मांग मुकेश अंबानी से सामने रखी। इस बात पर मुकेश राजी हो गए और उन्हें बच्चों को पढ़ाने

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2015 08:42 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2015 09:09 PM (IST)
जब स्कूल प्रिंसिपल के सामने खुला नीता अंबानी का यह राज

मुंबई। शादी के पहले से ही नीता अंबानी को बच्चों को पढ़ाने का शौक था। जब मुकेश अंबानी की शादी नीता से हुई तब उन्होंने शादी के बाद भी बच्चों को पढ़ाने की मांग मुकेश अंबानी से सामने रखी।

इस बात पर मुकेश राजी हो गए और उन्हें बच्चों को पढ़ाने की इजाजत दे दी। एक इंटरव्यू में नीता ने बताया कि शादी के बाद भी वे एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थीं।

नीता ने बताया कि जिस स्कूल में वे पढ़ाती थीं उस स्कूल के प्रिंसिपल तक को नहीं पता था कि वे मुकेश अंबानी की बीवी हैं। इस बारे में नीता बताती हैं कि 1987 वर्ल्ड कप की दो टिकट उनके प्रिंसिपल ने लाकर दिए और स्कूल के टीचर्स से कहा कि कोई भी दो टीचर्स इस मैच को देखने जा सकते हैं, लेकिन नीता ने ये टिकट लेने से इन्कार कर दिया। गौरतलब है कि इस वर्ल्ड कप का स्पॉन्सर रिलायंस ग्रुप ही था।

जब स्कूल के प्रिंसिपल ने नीता को प्रेसिडेंट बॉक्स में वीआईपी के साथ देखा तो वे हैरान हो गए और उन्होंने नीता से पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो। तब उन्हें जानकारी हुई कि नीता देश के सबसे अमीर परिवार की बहू हैं और उनके स्कूल में पढ़ाती हैं।

chat bot
आपका साथी