Omicron Cases : गुजरात में 9 और तेलंगाना में 14 नए मामलों की पुष्टि

देश में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का प्रसार बढ़ता जा रहा है। गुजरात में पिछले 24 घंटों के दौरान ओमिक्रोन जांच रिपोर्ट में ओमिक्रोन वायरस 9 नए लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि तेलंगाना में इस नए वैरिएंट से 14 नए लोग संक्रमित पाए गए हैं।

By Ashisha RajputEdited By: Publish:Thu, 23 Dec 2021 01:13 AM (IST) Updated:Thu, 23 Dec 2021 01:22 AM (IST)
Omicron Cases : गुजरात में 9 और तेलंगाना में 14 नए मामलों की पुष्टि
ओमिक्रोन का प्रकोप! गुजरात में 9 और तेलंगाना में 14 लोग हुए ओमिक्रोन से संक्रमित

नई दिल्ली, एएनआइ। देश में कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का प्रसार बढ़ता जा रहा है। गुजरात में पिछले 24 घंटों के दौरान ओमिक्रोन जांच रिपोर्ट में ओमिक्रोन वायरस 9 नए लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि तेलंगाना में इस नए वैरिएंट से 14 नए लोग संक्रमित पाए गए हैं। आइये आपको बताते हैं दोनों राज्यों में ओमिक्रोन के कुल कितने मामले दर्ज किए गए हैं।

गुजरात ओमिक्रोन रिपोर्ट

गुजरात में पिछले 24 घंटों के दौरान ओमिक्रोन से 9 नए लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिससे राज्य में इस वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 23 हो गई है। वहीं संक्रिय मामलों की कुल संख्या 19 है।

तेलंगाना ओमिक्रोन रिपोर्ट

तेलंगाना में पिछले 24 घंटो के दौरान ओमिक्रोन के कुल 14 नए केस दर्ज किए गए हैं, जिससे यहां कुल संक्रमित लोगों की संख्या 38 हो गई है।

बता दें, कोरोनावायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रोन को सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में पाया गया था, जिसके बाद से यह अन्य देशों में तेजी से फैल रहा है। भारत में पिछले कुछ दिनों से इस नए वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, वहीं सरकार भी इसके प्रसार को रोकने के लिए तरह तरह के प्रयास कर रही है। 

chat bot
आपका साथी