फेसबुक पर मंत्री की बिकनी वाली फोटो डाली, मामला दर्ज

अमेरिका में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय के खिलाफ कथित रूप से फेसबुक पर गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदिन धवलीकर की, बिकनी वाली फोटो पोस्ट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है। धवलीकर ने हाल ही में यह कहकर विवाद को हवा दे दी थी कि गोवा के समुद्र तटों पर बिकनी पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिए।

By Edited By: Publish:Wed, 09 Jul 2014 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jul 2014 04:34 PM (IST)
फेसबुक पर मंत्री की बिकनी वाली फोटो डाली, मामला दर्ज

पणजी। अमेरिका में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय के खिलाफ कथित रूप से फेसबुक पर गोवा के लोक निर्माण मंत्री सुदिन धवलीकर की, बिकनी वाली फोटो पोस्ट करने को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

धवलीकर ने हाल ही में यह कहकर विवाद को हवा दे दी थी कि गोवा के समुद्र तटों पर बिकनी पहनने पर प्रतिबंध लगा दिया जाना चाहिए। हालांकि बाद में मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने राज्य के समुद्र तटों पर बिकनी पहनने पर प्रतिबंध लगाने से इन्कार किया था। पोंडा के पुलिस उपाधीक्षक दिनराज गोवेकर ने बताया कि स्थानीय निवासी प्रदीप बाखले की शिकायत पर गोवा में जन्मे सेवियो अल्मीडा के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 66(बी) और 67 के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक अल्मीडा ने हाल ही में फेसबुक पर धवलीकर की फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्हें बिकनी में दिखाया गया है।

chat bot
आपका साथी