प. बंगाल में छात्राओं को नशीली पदार्थ खिलाकर किया जा रहा था रेप

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के हिली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिउड़ में एक गैर सरकारी होम में नाबालिग लड़कियों को लगातार दुष्कर्म का शिकार बनाए जाने का खुलासा हुआ है। तिउड़ क्षेत्र में धीरेन महंत शिशु निकेतन के सचिव दिलीप महंत के विरुद्ध हिली थाने में सोमवार को

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2015 09:26 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2015 10:21 PM (IST)
प. बंगाल में छात्राओं को नशीली पदार्थ खिलाकर किया जा रहा था रेप

गंगारामपुर/बालुरघाट, जेएनएन। पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के हिली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिउड़ में एक गैर सरकारी होम में नाबालिग लड़कियों को लगातार दुष्कर्म का शिकार बनाए जाने का खुलासा हुआ है। तिउड़ क्षेत्र में धीरेन महंत शिशु निकेतन के सचिव दिलीप महंत के विरुद्ध हिली थाने में सोमवार को होम की छह लड़कियों ने शिकायत दर्ज कराई है।

सूत्रों के मुताबिक धीरेन महंत निकेतन नामक होम में 90 लड़कियां रहती हैं। दर्ज शिकायत में इन लड़कियों ने बताया कि वे सभी स्कूल में पढ़ती है। होम मालिक दिलीप महंत हर रात कई लड़कियों को अपने आवास पर ले जाता है। वहां उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनसे दुष्कर्म किया जाता है। ऐसा काफी समय से हो रहा है। इन लड़कियों ने मोबाइल पर इस घिनौने कुकृत्य की तस्वीरें लेने का भी दावा किया है। इस घटना को लेकर इन लड़कियों ने हिली थाने में शिकायत दर्ज कराने के साथ-साथ बीडीओ को भी लिखित शिकायत दी है।

इधर, होम के अधीक्षक भक्ति लाहा ने बताया कि होम की लड़कियों ने उनसे शिकायत की इसके बाद ही थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इधर, आरोपी दिलीप महंत ने बताया कि वह वर्तमान में दिल्ली में हैं। उन्होंने बताया कि उनके विरुद्ध साजिश की जा रही है। दक्षिण दिनाजपुर जिला पुलिस अधीक्षक शीशराम झाझडिय़ा ने बताया कि हिली थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी