पीएम मोदी पर शिवसेना के आरोप को नीतीश का समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगोलिया को एक अरब डॉलर की सहायता देने की घोषणा पर शिवसेना की आलोचना का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समर्थन किया है। नीतीश ने कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि राजग सरकार में शामिल सहयोगियों की बातें भी नहीं सुनी जा रही

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 20 May 2015 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 20 May 2015 05:15 PM (IST)
पीएम मोदी पर शिवसेना के आरोप को नीतीश का समर्थन

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगोलिया को एक अरब डॉलर की सहायता देने की घोषणा पर शिवसेना की आलोचना का बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समर्थन किया है। नीतीश ने कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि राजग सरकार में शामिल सहयोगियों की बातें भी नहीं सुनी जा रही है।

पटना में पत्रकारों द्वारा शिवसेना की आलोचना के बारे में पूछेजाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि मै पूरी तरह से शिवसेना की बातों से सहमत हूं। गौरतलब है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में मोदी की इस बात के लिए आलोचना की गई है कि जब महाराष्ट्र सहित देशभर में किसान परेशान होकर आत्महत्याएं कर रहे हैं एेसे में उनकी अनदेखी कर मंगोलिया को एक अरब डॉलर की सहायता देना कहां तक उचित है।

नीतीश कुमार ने कहा कि इस बात से साफ जाहिर है कि राजग सरकार में सहयोगियों की बातें तक नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर भी गठबंधन के अंदर से विरोध से स्वर उभरे थे।

पढ़ेंः शिवसेना पर मोदी का तंज, कहा- जेब में आना नहीं, फिर भी बाजीराव बने

पढ़ेंः सामने से गले मिलकर पीठ में खंजर घोपता है चीन

chat bot
आपका साथी