Neha Hiremath Murder: 'कांग्रेस क्या न्याय सुनिश्चित करेगी, उसके पार्षद को ही नहीं मिल रहा न्याय', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला

कर्नाटक के हुबली में कॉलेज परिसर में हुई छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला बोला। कहा- कांग्रेस क्या न्याय सुनिश्चित करेगी जब उसकी पार्टी के ही पार्षद की बेटी की हत्या हो गई और पीड़ित परिवार को न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग करनी पड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Wed, 24 Apr 2024 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 11:45 PM (IST)
Neha Hiremath Murder: 'कांग्रेस क्या न्याय सुनिश्चित करेगी, उसके पार्षद को ही नहीं मिल रहा न्याय', केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला
हुबली में नेहा हिरेमथ की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला बोला है।

पीटीआई, हैदराबाद। कर्नाटक के हुबली में कॉलेज परिसर में हुई छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस पर हमला बोला। कहा- कांग्रेस क्या न्याय सुनिश्चित करेगी जब उसकी पार्टी के ही पार्षद की बेटी की हत्या हो गई और पीड़ित परिवार को न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि ये हाल तो तब है जब कर्नाटक में कांग्रेस सत्तारूढ़ है और उसके चुनावी घोषणापत्र को 'न्याय पत्र' नाम दिया गया है। अनुराग ने पूछा - "राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, जागिए। आप किसे न्याय दिलाने की बात करते हैं।" साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में 'सबका साथ, सबका विकास' सुनिश्चित किया गया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की नफरत की दुकान में नफरत का बाजार खुल गया है। भाजपा नेता ने कहा कि गांधी- नेहरू के परिवार का कोई भी सदस्य नेहा के परिजनों के साथ खड़ा नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस चुप्पी साधे हुए हैं और तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी और राहुल गांधी दोनों औरंगजेब की विचारधारा से प्रभावित हैं। इसलिए वे तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं।

अनुराग ने कहा कि मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण ही आतंक के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो सकी तो दूसरी तरह राहुल हैं जो देश को कमजोर करने और परमाणु हथियार खत्म करने की बात करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि डोकलाम मसले पर राहुल चीनी अधिकारियों के साथ थे न कि भारतीय सेना के साथ।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा द्वारा भारत में विरासत टैक्स की पैरवी करने के मसले पर अनुराग ने कहा कि वह इसे कांग्रेस का वसूली टैक्स कहेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घोषणापत्र और उसके सोच से आम लोगों की संपत्ति, उनके बच्चों के भविष्य, देश की सीमाओं और सनातन को भी खतरा है।

फैयाज छह दिन के लिए सीआईडी की कस्टडी में भेजा

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा की हत्या के आरोपित फैयाज को अदालत ने छह दिन के लिए सीआइडी की कस्टडी में भेज दिया है। एमसीए छात्रा नेहा की 18 अप्रैल को बीवीबी कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी और आरोपित फैयाज ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे कुछ ही समय बाद गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अपनी जांच में कहा कि नेहा और फैयाज एक-दूसरे के संपर्क में थे जबकि पीड़ित परिवार ने कहा है कि वह उसे परेशान कर रहा था और नेहा ने उसके शादी के प्रस्ताव को भी ठुकरा दिया था।

पिता ने कहा - बेटी को बदनाम करने के लिए पुरानी तस्वीरें पोस्ट की जा रहीं

एएनआई के अनुसार नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने कहा कि बेटी को बदनाम करने के लिए पुरानी तस्वीरें और वीडियो क्लिप इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट की जा रही हैं। उन्होंने कहा - "आज मेरी बेटी की मौत हुए हुए छह दिन हो गए हैं। जब हम इस घड़ी से उबरने की कोशिश कर रहे हैं तो कोई पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर रहा है। इंटरनेट मीडिया पर बेटी को बदनाम करने के लिए फर्जी आइडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। हमने इस बारे में साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन मेरी बेटी को बेइज्जत करने की कोशिशों को रोकने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया है।"

chat bot
आपका साथी