मोहनलालगंज कांड : एनडी तिवारी पुलिस की जांच से असहमत

मोहनलालगंज में एक महिला के साथ दरिंदगी के मामले में उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी लखनऊ पुलिस की जांच से सहमत नहीं हैं। देवरिया में आज एक निजी कार्यक्रम में पधारे एनडी तिवारी ने देवरिया की महिला के साथ दरिंदगी के मामले में दुख जताया और यूपी की कानून-व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाया। एनडी तिव

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jul 2014 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jul 2014 05:24 PM (IST)
मोहनलालगंज कांड : एनडी तिवारी पुलिस की जांच से असहमत

लखनऊ। मोहनलालगंज में एक महिला के साथ दरिंदगी के मामले में उत्तर प्रदेश तथा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी लखनऊ पुलिस की जांच से सहमत नहीं हैं। देवरिया में आज एक निजी कार्यक्रम में आए एनडी तिवारी ने देवरिया की महिला के साथ मोननलालगंज में हुई दरिंदगी के मामले में दुख जताया और यूपी की कानून-व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाया।

एनडी तिवारी ने एक कार्यक्रम के बाद कहा कि लखनऊ के पास मोहनलालंगज क्षेत्र में जो घटना हुई है उसके दोषी क्षमा के पात्र नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं आज देवरिया में हूं और जिस महिला के साथ दरिंदगी हुई वो भी देवरिया की ही थी। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस की जांच से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हूं। मामले में जमकर लीपापोती की गई है। मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि पुलिस को इस मामले को खोलने की इतनी जल्दी क्यों थी।

पत्नी उज्ज्वला के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने आए तिवारी ने दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ने के सवाल पर भी बहुत कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा दुष्कर्म का नाम लेना भी पाप है। महिलाओं का सम्मान होना चाहिए। दुष्कर्म रोकने के लिए कठोर कानून बनाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव से मैं अपील करना चाहता हूं कि कानून व्यवस्था पर ध्यान दें। जनता को विश्वास में लेने की जरूरत है।

पढ़े : दरिंदगी के खुलासे में मिली लापरवाही तो होगी कार्रवाई: शिवपाल

chat bot
आपका साथी