Delhi Suicide News: दिल्ली में मां और दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला सुसाइड नोट

दिल्ली के वसंत विहार में एक फ्लैट से 3 शव मिले हैं। शनिवार शाम एक 35 साल की महिला और उसकी दो बेटियां के शव मिले। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। माना जा रहा तीनों की मौत दम घुटने से हुई है।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Sun, 22 May 2022 12:48 AM (IST) Updated:Sun, 22 May 2022 05:46 AM (IST)
Delhi Suicide News: दिल्ली में मां और दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला सुसाइड नोट
वसंत विहार के फ्लैट में मां सहित दो बेटियों के शव एक बेड पर मिले। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार को एक महिला और उसकी दो बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। मौत की वजह दम घुटना बताया जा रहा है। पुलिस आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए जांच कर रही है। मृतकों की पहचान मंजू (50), उसकी बेटियां अंशिका (30) और अंकू (30) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, वसंत विहार थाने में रात करीब नौ बजे पीसीआर के माध्यम से सूचना मिली कि वसंत अपार्टमेंट स्थित 207 नंबर फ्लैट में कुछ लोगों ने खुद को अंदर बंद कर लिया है।

Police found 3 bodies from a flat in Vasant Vihar. The flat was locked from inside. Police opened the door &found that the gas cylinder was partially opened &there was a suicide note. 3 'angithi' were kept in the room. It's presumed that they died due to suffocation: Delhi Police— ANI (@ANI) May 21, 2022

कमरे में मिला सुसाइड नोट

सूचना पर मौके पर टीम के साथ पहुंचे एसएचओ को सभी खिड़कियां और दरवाजे हर तरफ से अंदर से बंद मिले। किसी तरह खुलवाया तो पाया कि कमरे में एक अधखुला एलपीजी सिलेंडर और कुछ सुसाइड नोट पड़े थे। अंदर के कमरों की तलाशी लेने पर बेड पर तीन शव बरामद हुए और तीन अंगीठियां भी कमरे में रखी हुई थीं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों की मौत दम घुटने से हुई है। इससे पहले घर के मालिक व मंजू के पति की अप्रैल 2021 में कोरोना के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद ही पूरा परिवार अवसाद का शिकार हो गया था और मंजू लगातार बीमार रहने लगी थीं। दोनों बेटियां अंशिका और अंकू भी किसी से ज्यादा मतलब नहीं रखती थीं

पुलिस मेन दरवाजे के जरिए हुई दाखिल

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने आगे जानाकारी देते हुए बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष को रात 8:55 बजे फोन आया कि एक घर के निवासी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं और वह अंदर से बंद है। दरवाजा खटखटाने पर भी कमरे के अंदर से प्रतिक्रिया नहीं आ रही थी। पुलिस मेन दरवाजे के जरिए कमरे में दाखिल हुई।पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।  

chat bot
आपका साथी