नोएडा: प्रॉपर्टी कारोबारी व उसकी मां की गोली मारकर हत्या, आरोपी पार्टनर भी घायल

एक गोली अंकुश के सिर में लगी और पीछे से निकल गई। अंजू के सीने मे गोली लगी।

By Edited By: Publish:Wed, 12 Apr 2017 01:51 AM (IST) Updated:Wed, 12 Apr 2017 02:13 AM (IST)
नोएडा: प्रॉपर्टी कारोबारी व उसकी मां की गोली मारकर हत्या, आरोपी पार्टनर भी घायल
नोएडा: प्रॉपर्टी कारोबारी व उसकी मां की गोली मारकर हत्या, आरोपी पार्टनर भी घायल

जागरण संवाददाता, नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 39 में मंगलवार रात प्रॉपर्टी कारोबारी अंकुश खुराना (32) व उनकी मां अंजू खुराना (55) की अंकुश के बिजनेस पार्टनर राजेश जौली ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मे अंकुश के पिता और घरेलू सहायक राजू भी घायल है। राजू की हालत गंभीर बताई गई है।

घटना के दौरान सात-आठ राउंड गोली चलायी गई। हत्यारोपी ने खुद को भी खुखरी मारकर घायल कर लिया। उसे भी कैलाश अस्पताल में अन्य घायलों के साथ भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी दिनेश यादव के मुताबिक, प्रथमदृष्टया घटना का कारण प्रॉपर्टी विवाद माना जा रहा है।

नोएडा सेक्टर 39 में ई-59 में रहने वाले अंकुश खुराना का दिल्ली के मयूर विहार फेज-2 में प्रॉपर्टी का कारोबार है। राजेश जौली उसमें बिजनेस पार्टनर बताया जा रहा है। राजेश दिल्ली के आशियाना अपार्टमेंट में रहता है। मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे राजेश अंकुश के घर पहुंचा। जैसे ही घरेलू सहायक राजू ने दरवाजा खोला, राजेश ने उसपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। उस वक्त अंकुश व उसकी मां अंजू खाना खा रहे थे। राजेश ने अचानक दोनो पर फायरिंग कर दी, उसके दोनों हाथ मे पिस्टल थी।

एक गोली अंकुश के सिर में लगी और पीछे से निकल गई। अंजू के सीने मे गोली लगी। इसके बाद आरोपी पहले फ्लोर की सीढ़ी की ओर बढ़ा। अंकुश के 58 वर्षीय पिता के सामने आने पर राजेश ने उन पर भी हमला बोल दिया, जिससे वह घायल हो गए। इस बीच, गोली की आवाज सुनकर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। उसने खुद को भी धारदार हथियार से घायल कर लिया।

सभी घायलों को पुलिस सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल ले गई, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने अंकुश और अंजू को मृत घोषित कर दिया, जबकि अंकुश के पिता व घरेलू सहायक अस्पताल मे भर्ती है।

इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव का कहना है कि घरेलू सहायक चाकू से घायल हुआ है या गोली लगी है, यह साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने मौके से 35 खोखे व कारतूस, दो पिस्टल, एक सर्जिकल ब्लेड, एक रस्सी, एक चाकू व एक खुखरी बरामद की है।

chat bot
आपका साथी