मोदी ने धनबाद की नब्ज पर रखा हाथ

भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने धनबाद के लोगों की नब्ज पर हाथ रखते हुए आइएसएम को आइआइटी का अब तक दर्जा नहीं मिलने पर यूपीए सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि ऐसा हो जाता है तो धनबाद का यह आइएसएम विश्वविख्यात हो जाता।

By Edited By: Publish:Tue, 15 Apr 2014 03:56 PM (IST) Updated:Tue, 15 Apr 2014 03:56 PM (IST)
मोदी ने धनबाद की नब्ज पर रखा हाथ

धनबाद। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने धनबाद के लोगों की नब्ज पर हाथ रखते हुए आइएसएम को आइआइटी का अब तक दर्जा नहीं मिलने पर यूपीए सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि ऐसा हो जाता है तो धनबाद का यह आइएसएम विश्वविख्यात हो जाता।

जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, धनबाद में कोयले का प्रचुर भंडार है फिर भी पूरे देश में अंधेरा है। यदि नीति ठीक होती तो धनबाद न केवल ऊर्जा का केंद्र होता बल्कि 'धन से आबाद' रहता। मगर दिल्ली में बैठे लोगों ने धनबाद को 'धन से ही बाद' कर दिया। मोदी ने धनबाद की कोयला खदानों में लगी आग की चर्चा करते हुए कहा कि पचास साल से आग लगी हुई। विज्ञान एवं तकनीक कहां से कहां पहुंच चुकी है, मगर दिल्ली सरकार ने इस आग को बुझाने की कोशिश नहीं की।

इस मौके पर धनबाद से भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह, गिरिडीह के भाजपा प्रत्याशी रवींद्र कुमार पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रवींद्र राय, प्रदेश उपाध्यक्ष विरंची नारायण, पूर्व सांसद प्रो. रीता वर्मा, झरिया की विधायक कुंती सिंह, पूर्व विधायक लक्ष्मण स्वर्णकार, जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश लाटा, पूर्व जिला अध्यक्ष राज सिन्हा, सत्येंद्र कुमार, प्रदेश भाजपा के प्रशिक्षण प्रमुख गणेश मिश्र आदि मंचासीन थे।

दस वर्ष में नहीं लांघी शालीनता की सीमा: वरुण गांधी

chat bot
आपका साथी