'नमो ही कर सकते हैं देश का कायापलट'

देश में चारो ओर नमो की लहर चल रही है। मोदी के प्रति लोगों के रुझान को देखकर सभी पार्टी के नेता बौखलाहट में एकजुट होने लगे हैं, लेकिन देश की जनता चुनाव में सभी भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाएगी। यह बातें गुरुवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के गुरु भय्यूजी महाराज ने कही। हर-हर मोदी के विवाद को

By Edited By: Publish:Fri, 28 Mar 2014 02:53 PM (IST) Updated:Fri, 28 Mar 2014 04:56 PM (IST)
'नमो ही कर सकते हैं देश का कायापलट'

लखनऊ। देश में चारो ओर नमो की लहर चल रही है। मोदी के प्रति लोगों के रुझान को देखकर सभी पार्टी के नेता बौखलाहट में एकजुट होने लगे हैं, लेकिन देश की जनता चुनाव में सभी भ्रष्ट नेताओं को सबक सिखाएगी। यह बातें गुरुवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के गुरु भय्यूजी महाराज ने कही।

हर-हर मोदी के विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि जब कोई मुद्दा जनभावना से जुड़ जाता है तो संत धर्म सिद्धांतों के अनुसार उसमें हस्तक्षेप का कार्य करते हैं। इससे पहले मेरठ के आइआइएमटी कालेज में छात्रों को संबोधित करते हुए भय्यूजी ने कहा आदशरें के द्वंद्व से देश में सामाजिक असंतुलन की स्थिति बनी हुई है। समाज में रहने वाले दोहरे चरित्र वालों के कारण देश में चारों ओर अविश्वास और निराशा का वातावरण है। भारत की बागडोर सर्वश्रेष्ठ नहीं एक सरल सहज और साधारण व्यक्तित्व वाले नेता के हाथों में होनी चाहिए। भ्रष्ट नेताओं पर नसीहत देते हुए कहा कि टोपी पहनने मात्र से नहीं अपितु देश में चरित्र निर्माण करने से ही दशा व दिशा को बदला जा सकता है।

नेताओं पर निशाना साधते हुए भय्यूजी ने कहा आजकल छोटा-बड़ा नेता भ्रष्टाचार पर बात करता दिखाई देता है, लेकिन इससे छुटकारा कैसे मिले ये कोई नहीं बताता।

पढ़ें:संघ-भाजपा से बड़े हुए मोदी

chat bot
आपका साथी