Lok Sabha Election 2024: 'तमिलनाडु में मोदी की बड़ी लहर...', अन्नामलाई ने कहा- चार जून को होगी नए युग की शुरुआत

Lok Sabha Election 2024 भाजपा नेता अन्नामलाई ने गुरुवार को कहा कि आगामी चार जून को पीएम मोदी एक नए युग की शुरुआत करेंगे और उनके लिए चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवार जीतेंगे। भाजपा को कोयंबटूर में साठ प्रतिशत वोट मिलेंगे। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि वह सत्ता में केवल लूटने आए थे।

By AgencyEdited By: Babli Kumari Publish:Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Lok Sabha Election 2024: 'तमिलनाडु में मोदी की बड़ी लहर...', अन्नामलाई ने कहा- चार जून को होगी नए युग की शुरुआत
तमिलनाडु में भाजपा प्रमुख और कोयंबटूर से पार्टी प्रत्याशी कप्पूसामी अन्नामलाई (फाइल फोटो)

एएनआइ, चेन्नई। तमिलनाडु में भाजपा प्रमुख और कोयंबटूर से पार्टी प्रत्याशी कप्पूसामी अन्नामलाई ने कहा कि तमिलनाडु में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी लहर चल रही है। हमें पूरा विश्वास है कि 19 अप्रैल को कोयंबटूर और तमिलनाडु के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अभिभूत लोग खुलेदिल से मतदान करेंगे।

भाजपा नेता अन्नामलाई ने गुरुवार को कहा कि आगामी चार जून को पीएम मोदी एक नए युग की शुरुआत करेंगे और उनके लिए चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवार जीतेंगे। भाजपा को कोयंबटूर में साठ प्रतिशत वोट मिलेंगे। उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि वह सत्ता में केवल लूटने आए थे। उन्होंने 2024 के आम चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व में राजग की सफलता पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि 400 से अधिक सीटें आएंगी।

क्षेत्रीय दल विकास को नहीं समझते

उन्होंने कहा कि देश का विकास तभी जारी रह सकता है जब नरेन्द्र मोदी तीसरे कार्यकाल के लिए फिर से सत्ता में आएं। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल विकास को नहीं समझते हैं। 2जी घोटाला यूपीए के शासनकाल में तब हुआ जब एक क्षेत्रीय दल ने एक कमजोर प्रधानमंत्री से मनमानी करवाई। विगत बुधवार को अन्नामलाई ने नामांकन से पहले एक रोड शो के साथ ही अरुल्मीगु कोनियामनन मंदिर में पूजा अर्चना की।

'यहां कई समस्याएं हैं'

इस अवसर पर उनके साथ विधायक वनाती श्रीनिवासन भी थे। अन्नामलाई ने कारुर से कांग्रेस के मौजूदा सांसद जोतामणि पर प्रहार करते हुए कहा कि उनकी तरह नेताओं को अपने चुनाव क्षेत्र में चुनाव से तीन महीने संसदीय क्षेत्र में नहीं देखना चाहिए। आपको ऐसे सांसद की जरूरत है जो 365 दिन आपके बीच रह सके और वैसे काम करे, जैसे उसे प्रधानमंत्री करने को कहें। भाजपा नेता ने संसदीय क्षेत्र का जिक्र करते हुए कहा कि यहां कई समस्याएं हैं। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु की सभी 39 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: माकपा ने 44 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, केरल के ये दिग्गज नेता लिस्ट में हैं शामिल

chat bot
आपका साथी