कोल्हापुर में फैब इंडिया के शोरूम में पकड़ा गया हिडन कैमरा

ट्रायल रूम में चोरी से वीडियो बनाने का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में ताराबाई इलाके में फैब इंडिया के एक शोरूम में छिपाकर रखे गए मोबाइल की बात सामने आई है। यह मोबाइल वीडियो मोड में था।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2015 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2015 04:20 PM (IST)
कोल्हापुर में फैब इंडिया के शोरूम में पकड़ा गया हिडन कैमरा

कोल्हापुर । ट्रायल रूम में चोरी से वीडियो बनाने का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में ताराबाई इलाके में फैब इंडिया के एक शोरूम में छिपाकर रखे गए मोबाइल की बात सामने आई है। यह मोबाइल वीडियो मोड में था। जानकारी के मुताबिक लड़की चेंजिंग रूम में ट्रायल के लिए गई थी। उसी वक्त उसकी नजर मोबाइल पर पड़ी।

बीती रात लड़की ने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके पश्चात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मोबाइल भी जब्त कर लिया। इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा में फैब इंडिया के शोरूम में सीसीटीवी कैमरा पकड़ा था। ईरानी के मुताबिक कैमरे का फोकस ट्रायल करने वाले की तरफ था। ईरानी ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने हरकत में आते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने फैब इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और स्टोर इंचार्ज को समन किया। इस मामले में स्टोर मैनेजर,असिस्टेंट मैनेजर समेत चार लोगों की कोर्ट में पेशी हुई।

पढ़ें : स्मृति ने पकड़ा ट्रायल रूम में खुफिया कैमरा, 4 आरोपी गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी