डोडा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, गोलाबारूद बरामद

देसा के लिंगा माजमी इलाके में आतंकियों के छिपने के ठिकाने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सेना व पुलिस ने क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। इसमें 10 आरआर की टुकड़ी ने भी हिस्सा लिया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Wed, 28 Sep 2016 03:59 AM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2016 05:51 AM (IST)
डोडा में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, गोलाबारूद बरामद

जागरण संवाददाता, भद्रवाह। सुरक्षाबलों और पुलिस ने डोडा के देसा इलाके में संयुक्त अभियान के दौरान आतंकियों के एक ठिकाने को ध्वस्त कर भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद किया। देसा के लिंगा माजमी इलाके में आतंकियों के छिपने के ठिकाने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सेना व पुलिस ने क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान चलाया। इसमें 10 आरआर की टुकड़ी ने भी हिस्सा लिया।

इस दौरान चट्टानों की ओट में प्राकृतिक गुफा को तलाश लिया गया, जहां आतंकी छिपते थे।सुरक्षाबलों ने वहां से एक एके 47 राइफल, 12 बोर की 8 राइफलें, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर, एक चायनीज ग्रेनेड, एके 47 की 2262 गोलियां, दो चायनीज पिस्टल, दो रेडियो सेट व अन्य सामान बरामद किया है। सैन्य सूत्रों के अनुसार, आतंकियों ने काफी समय पहले यह सामान छिपाया था।

ये आतंकी या तो मारे गए हैं या फिर किसी और जगह चले गए हैं। क्षेत्र में पांच वर्षो से आतंकियों की मौजूदगी का कोई सुबूत नहीं मिला है। डोडा पुलिस भी क्षेत्र में लगातार तलाशी अभियान चला रही है। पिछले वर्ष आतंकियों के छिपने के चार ठिकाने धवस्त किए गए थे।

पढ़ेंः...तो संयुक्त राष्ट्र से मसूद अजहर जल्द घोषित हो जाएगा आतंकवादी

chat bot
आपका साथी