शीना बोरा केस में इंद्राणी ने कहा मिखाइल ने किया था कत्ल

एक अंग्रेजी अखबार में छपे इंटरव्यू के मुताबिक इंद्राणी ने पिछले साल खुद पीटर को बताया था कि शीना का कत्ल उसने नहीं बल्कि मिखाइल ने किया है और उसने सिर्फ शीना की लाश छुपाने में मदद की थी।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Mon, 07 Mar 2016 03:58 PM (IST) Updated:Mon, 07 Mar 2016 04:27 PM (IST)
शीना बोरा केस में इंद्राणी ने कहा मिखाइल ने किया था कत्ल

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने इस केस को एक नया मोड़ दे दिया है। दरअसल पीटर मुखर्जी के सगे भाई गौतम मुखर्जी और उनकी बहन शगुन मु्खर्जी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंद्राणी ने पिछले साल खुद पीटर को बताया था कि शीना का कत्ल उसने नहीं बल्कि मिखाइल ने किया है और उसने सिर्फ शीना की लाश छुपाने में मदद की थी।

बताया जा रहा है कि पीटर और इंद्राणी के बीच यह बातचीत बीते साल अक्टूबर में हुई थी और यह जानकर पीटर बेहद हैरान थे। रविवार को पीटर के भाई गौतम मुखर्जी और उनकी बहन शगुन मुखर्जी ने एक अखबार को इंटरव्यू में बताया कि पीटर को बेवजह इस केस में घसीटा जा रहा है, जबकि जिस समय शीना का मर्डर हुआ पीटर लंदन में थे। उन्होंने यह भी कहा कि केस से जुड़े करीब 250 गवाह हैं, लेकिन किसी ने भी पीटर पर उंगली नहीं उठाई।

परिवार ने बताया कि इंद्राणी ने शीना का मर्डर प्लान नहीं किया था, क्योंकि वह तो अपने पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ एक डर्टी वीकेंड मनाने के मूड में थी। उन्होंने बताया कि घटना के दिन मिखाइल अपने ड्राइवर श्यामवर राय और शीना के साथ कार से कहीं गया हुआ था। जब वह वापस आया तो उसके साथ शीना नहीं थी, इंद्राणी ने जब शीना के बारे में पूछा तो मिखाइल ने बताया कि उसने शीना का मर्डर कर दिया है।

पीटर के परिवार ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले साल अगस्त में इंद्राणी की गिरफ्तारी हुई तब पीटर को पता चला कि इंद्राणी और संवीन खन्ना अब भी एक दूसरे से प्यार करते हैं। गौतम ने बताया कि पीटर के भरोसे का गलत इस्तेमाल किया गया। उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने पीटर से मुलाकात की तो उन्होंने पीटर ने उन्हें बताया कि मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि इंद्राणी ने 15 साल तक मुझे धोखा दिया। वह मेरा सब ले लेती, लेकिन धोखा देने की क्या जरूरत थी।

गौतम के अनुसार जब पुलिस इंद्राणी को ले जा रही थी, तब पीटर जिम में थे। पुलिस के वर्ली स्थित घर पर होने की खबर मिलते ही वे वहां पहुंचे और पुलिस जीप में बैठी इंद्राणी से कहा कि तमु शीना को कॉल क्यों नहीं करती, मैं लॉस एंजेलिस से उसके यहां आने का इंतजाम कर दूंगा। गौतम ने बताया कि जब वो पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि शीना की हत्या के बाद मिखाइल और उनके भाई पीटर को भी मारे जाने की साजिश रची गई थी।

पीटर की बहन शगुन ने बताया कि इंद्राणी ने तीन साल तक पीटर को इस अंधेरे में रखा कि शीना जिंदा है और लॉस एंजेलिस में है। शुरुआत में पीटर यही समझते रहे कि यह एक गलतफहमी है और शीना के भारत आते ही खत्म हो जाएगी, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि शीना का मर्डर हो चुका है और उसके खून के इल्जाम में इंद्राणी को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें- शीना हत्याकांड पर बनी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक

chat bot
आपका साथी