महबूबा तीन साल के लिए फिर बनीं पीडीपी प्रधान

महबूबा मुफ्ती को फिर से तीन वर्ष के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रधान चुन लिया गया है। गांधी नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में शनिवार को हुए चुनाव में सांसद तारिक हमीद करा और मुजफ्फर हुसैन बेग ने महबूबा के नाम का प्रस्ताव पेश किया, जिसका अनुमोदन युवराज विक्रमादित्य और

By manoj yadavEdited By: Publish:Sat, 24 Jan 2015 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jan 2015 09:36 PM (IST)
महबूबा तीन साल के लिए फिर बनीं पीडीपी प्रधान

जागरण ब्यूरो, जम्मू। महबूबा मुफ्ती को फिर से तीन वर्ष के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रधान चुन लिया गया है। गांधी नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में शनिवार को हुए चुनाव में सांसद तारिक हमीद करा और मुजफ्फर हुसैन बेग ने महबूबा के नाम का प्रस्ताव पेश किया, जिसका अनुमोदन युवराज विक्रमादित्य और रंगील सिंह ने किया। चुनाव के पर्यवेक्षक अब्दुल रहमान वीरी ने महबूबा मुफ्ती के प्रधान चुने जाने की घोषणा की। कार्यक्रम में मौजूदा पार्टी के मुख्य संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद व अन्य पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रधान चुने जाने पर महबूबा को मुबारक बाद दी।

प्रधान चुने जाने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं व डेलीगेटों को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए कश्मीरियों पर भरोसा किया जाए। उन्होंने पार्टी के एजेंडे का जिक्र करते हुए कहा कि अफस्पा हटाया जाए। अनुच्छेद 370 का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि राज्य को मिले विशेष दर्जे की हिफाजत की जाए।

chat bot
आपका साथी