मेयर की भतीजी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा

महानगर के मेयर शोभन चटर्जी की भतीजी देवप्रिया चटर्जी पर ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने और विरोध पर दोस्तों के साथ पुलिसकर्मी की पिटाई करने का आरोप लगा है। शिकायत पर पुलिस ने सभी को हिरासत में भी लिया था, लेकिन एक प्रभावशाली व्यक्ति के फोन पर छोड़ दिया गया। सूत्रों के मुता

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sat, 23 May 2015 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2015 07:45 PM (IST)
मेयर की भतीजी ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटा

कोलकाता। महानगर के मेयर शोभन चटर्जी की भतीजी देवप्रिया चटर्जी पर ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने और विरोध पर दोस्तों के साथ पुलिसकर्मी की पिटाई करने का आरोप लगा है। शिकायत पर पुलिस ने सभी को हिरासत में भी लिया था, लेकिन एक प्रभावशाली व्यक्ति के फोन पर छोड़ दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 10.15 बजे रासबिहारी मोड़ पर तेज रफ्तार कार ने एक राहगीर को टक्कर मारी और सिग्नल तोड़ भागने लगी। ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी चंदन पांडे ने कार को रोक लिया। इसके बाद कार सवार तीन युवतियों समेत पांच लोगों ने पुलिसकर्मी को पीटा और फरार हो गए। केवड़ातल्ला श्मशान घाट के पास इसी कार ने फिर एक राहगीर को टक्कर मारी तो स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया और हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस नशे में धुत पांचों को टालीगंज थाने ले आई, लेकिन प्रभावशाली व्यक्ति के फोन पर उन्हें छोड़ दिया गया। देवप्रिया का कहना है कि उनकी गलती नहीं है, उन्हें फंसाया जा रहा है, जबकि मेयर शोभन चटर्जी ने कहा कि मामले में कानून अपना काम करेगा।

अमेरिका के पूर्व मेयर भी हुए मोदी के मुरीद

chat bot
आपका साथी