पर्रीकर के बेटों ने राजनीति में आने के दिए संकेत, पीएम मोदी के सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

बेटों ने कहा कि पिता की मौत ने परिवार का बड़ा सहारा छीन लिया है। हालांकि उनके निधन के बाद भारी संख्या में संदेश और पत्र हमें मिले हैं!

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 09:41 PM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 09:41 PM (IST)
पर्रीकर के बेटों ने राजनीति में आने के दिए संकेत, पीएम मोदी के सहयोग के लिए दिया धन्यवाद
पर्रीकर के बेटों ने राजनीति में आने के दिए संकेत, पीएम मोदी के सहयोग के लिए दिया धन्यवाद

पणजी, प्रेट्र। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के बेटों उत्पल और अभिजीत ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। दोनों बेटों ने शनिवार को जारी में बयान में कहा है कि वे राज्य और राष्ट्र के प्रति अपने पिता के समर्पण की विरासत को बरकरार रखने के लिए राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। पर्रीकर (63) का 17 मार्च को निधन हो गया था। तभी से उनके बेटों के राजनीति में प्रवेश की अटकलें लगाई जा रही हैं। माना जा रहा था कि या तो वे लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं या फिर फिर अपने पिता के निधन से खाली हुई पणजी विधानसभा के उपचुनाव में प्रत्याशी बन सकते हैं।

राष्ट्र के लिए सेवा और समर्पण
ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन डिजरायली का हवाला देते हुए बयान में कहा गया है कि, 'ऐसा कहा जाता है कि नायकों की विरासत एक महान नाम और एक महान उदाहरण की स्मृति होती है।' साथ ही कहा कि हम राज्य और राष्ट्र के लिए सेवा और समर्पण की विरासत को जारी रखते हुए उनके जीवन का सम्मान करेंगे। बयान में पर्रीकर की प्रशंसा करते हुए कहा गया, 'मेरे पिता ने दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ देश और राज्य की सेवा हर क्षण सेवा की। मरते दम तक वह राज्यों के मुद्दों के प्रति चिंतित रहे।'

पीएम मोदी को भी दिया धन्यवाद
दोनों बेटों ने कहा कि पिता की मौत ने परिवार का बड़ा सहारा छीन लिया है। हालांकि उनके निधन के बाद भारी संख्या में संदेश और पत्र हमें मिले हैं, जिससे हमें लगता है कि हम बहुत बड़े परिवार का हिस्सा हैं। बयान में पर्रीकर की बीमारी के दौरान पीएम मोदी के सहयोग के लिए भी धन्यवाद दिया गया है। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को उत्पल ने कहा था कि वह सही समय पर राजनीति में प्रवेश करने पर निर्णय लेंगे।

chat bot
आपका साथी