मोदी लहर में चुनाव से क्यों भाग रही भाजपा: सिसोदिया

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव में चारों सीटों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का कब्जा होने से एक ओर जहां भाजपा के प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के नेता काफी खुश हैं। वहीं आम आदमी पार्टी [आप] ने इस जीत के बाद भाजपा पर चुटकी ली। पार्टी से जुड़े नेता व कार्यकर्ताओं ने सोशल नेटवर्किंग साइट के

By Edited By: Publish:Sun, 14 Sep 2014 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 14 Sep 2014 09:00 AM (IST)
मोदी लहर में चुनाव से क्यों भाग रही भाजपा: सिसोदिया

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव में चारों सीटों पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) का कब्जा होने से एक ओर जहां भाजपा के प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के नेता काफी खुश हैं। वहीं आम आदमी पार्टी [आप] ने इस जीत के बाद भाजपा पर चुटकी ली। पार्टी से जुड़े नेता व कार्यकर्ताओं ने सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए भाजपा को फिर चुनौती दी कि अभी भी यदि दिल्ली में उसकी लहर है तो विधानसभा भंग कर चुनाव कराने से वह क्यों घबरा रही है।

पिछले एक महीने से भाजपा नेता जिस तरह जोड़-तोड़ से दिल्ली में सरकार बनाने में लगे हुए हैं उन्हें मोदी लहर का फायदा उठाकर दोबारा चुनाव करा सरकार बनाना चाहिए। आप नेता व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि डीयू छात्र संघ चुनाव व विधानसभा चुनाव अलग-अलग मुद्दों पर लड़े जाते हैं। वहां कोई मुकाबला ही नहीं था। भाजपा नेता जो चुनाव से भागकर आप विधायकों की खरीद-फरोख्त से सरकार बनाना चाहते हैं उन्हें अब चुनाव से नहीं भागना चाहिए। आम आदमी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है।

गौरतलब है कि एबीवीपी, भाजपा की छात्र इकाई है और एनएसयूआइ कांग्रेस की। चुनाव में 49 कॉलेज के छात्र-छात्र शामिल हुए। छात्र संघ के चार पदों के लिए 29 उम्मीदवार मैदान में किस्मत आजमा रहे थे।

पढ़े: मेरे जरिये भाजपा से सेटिंग चाहती थी आप: बिन्नी

भाजपा सरकार बनी तो 'आप' को लगेगा सियासी झटका

chat bot
आपका साथी