मणिपुर में कद्दू में छिपाकर रखा गया 3.5 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने जिरीबाम में फिरजावल जिले के टिपाईमुख से दक्षिणी असम के कछार की ओर जा रहे एक पिकअप ट्रक को रोका और दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया। निरीक्षण करने पर सुरक्षाकर्मियों को 30 साबुन के डिब्बों में 363.45 ग्राम हेरोइन मिली जो अन्य सब्जियों के साथ पिकअप ट्रक में लदे कद्दू में छिपाई गई थी

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Fri, 26 Apr 2024 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 06:00 AM (IST)
मणिपुर में कद्दू में छिपाकर रखा गया 3.5 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
मणिपुर पुलिस ने गुरुवार को कद्दू के अंदर छिपाकर रखी गई 3.5 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की।

आईएएनएस, इम्फाल। असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने गुरुवार को कद्दू के अंदर छिपाकर रखी गई 3.5 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की, जिसके पड़ोसी देश म्यांमार से तस्करी कर लाए जाने का संदेह है। पुलिस ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने जिरीबाम में फिरजावल जिले के टिपाईमुख से दक्षिणी असम के कछार की ओर जा रहे एक पिकअप ट्रक को रोका और दो ड्रग तस्करों - अब्दुल मन्नान मजूमदार और खलील उल्ला बारभुइया को गिरफ्तार किया।

SECURITY FORCES INTERCEPT SUSPECTED BROWN SUGAR CONCEALED INSIDE PUMPKINS!

Great job by the 39th AR team and Jiribam PS for their vigilant actions in intercepting the brown sugar from a pickup truck heading towards Cachar from Tipaimukh, Pherzawl District.

Upon inspection, the… pic.twitter.com/S4Kexk6KHe— N.Biren Singh (Modi Ka Parivar) (@NBirenSingh) April 25, 2024

निरीक्षण करने पर सुरक्षाकर्मियों को 30 साबुन के डिब्बों में 363.45 ग्राम हेरोइन मिली, जो अन्य सब्जियों के साथ पिकअप ट्रक में लदे कद्दू में छिपाई गई थी।

आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए हिरासत में लिए गए लोगों और जब्त किए गए नशीले पदार्थों को जिरीबाम थाने के हवाले कर दिया गया है

chat bot
आपका साथी