युवती को परेशान करने के आरोपी की रहस्‍यमयी स्‍थितियों में मौत

मुंबई में 37 वर्षीय एस्‍टेट एजेंट के खिलाफ परेशान करने की युवती द्वारा पुलिस के पास शिकायत के तुरंत बाद ही एजेंट की मौत रहस्‍यमयी स्‍थिति में हो गयी।

By Monika minalEdited By: Publish:Tue, 03 May 2016 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 03 May 2016 10:08 AM (IST)
युवती को परेशान करने के आरोपी की रहस्‍यमयी स्‍थितियों में मौत

मुंबई, मिड डे। लोखंडवाला बिल्डिंग की 18 वर्षीय निवासी द्वारा पुलिस में 37 वर्षीय एस्टेट एजेंट के खिलाफ परेशान करने की शिकायत के तुरंत बाद ही एजेंट की मौत रहस्यमयी स्थिति में हो गयी।

अंधेरी (वेस्ट) के लोखंडवाला सर्किल के नजदीक स्थित न्यू एमएचएडीए कॉलोनी का निवासी नितिन डेविड नायर एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करता था। पुलिस के अनुसार, नायर को नशे की लत थी और खास मौकों पर वह काफी पी लेता था। नायर करीब करीब हर रात को पीता था और कभी कभी तो उसे कंट्रोल करना मुश्किल होता था। वर्सोवा पुलिस ने कहा, ‘रविवार रात 10.30 बजे बिल्डिंग के आठवीं मंजिल पर जाकर उसने शराब पीना शुरू किया। ज्यादा पी लेने के कारण उसका पांव फिसल गया और आठवीं मंजिल से गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।‘

भ्रूण हत्या के खिलाफ जंग हार गई होनहार पत्रकार

बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड नायर को तुरंत अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उसके लिए आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया। असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रेवनसिंह झिंगाले ने कहा, ’ नायर बालकनी की रेलिंग पर बैठ कर शराब पी रहा होगा जिसके कारण नीचे गिरने की संभावना बढ़ जाती है। अभी तक हमें ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे यह पता चले कि वह डिप्रेशन या आत्महत्या के कारण नशा कर रहा हो। यह एक दुर्घटना है जिसके कारण नायर के सिर में गंभीर चोटें और काफी फ्रैक्चर थे। हमने नायर के अंकल और उसके दोस्त से बात की है।‘

महिला ने सुसाइड नोट में लिखा दर्द 'ये पुलिसवाला इंसान नहीं, जल्लाद है'

हालांकि सोसायटी के अन्य निवासियों का इसके बारे में अलग अलग स्टेटमेंट है। वहीं नायर की पत्नी सुजाता के अनुसार, नायर रात 10 बजे आ जाया करते थे पर उस रोज देर होने के कारण नायर को फोन किया। फोन पर लड़की ने जवाब में कहा नायर उसे परेशान कर रहा है। यह सुन वह डर गयी अपने अंकल के साथ नायर को खोजने पहुंची तो नायर की खोज में पुलिस वहां पहले से मौजूद थी।अंतत: नायर का शव नीचे गिरा मिला।

सुजाता के अनुसार नायर की हत्या की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी