मध्य प्रदेश: सुनार नदी में जलस्तर बढ़ने से फंसे बच्चों और मजदूरों को SDRF टीम ने बचाया

नदी में जलस्तर बढ़ने के बाद चार बच्चे नदी के दूसरी ओर फंस गए थे। इसके अलावा कुछ मजदूर एक निर्माणधीन पुल पर फंस गए थे। एसडीआरएफ की टीम ने सभी को सुरक्षित बचा लिया है। बता दें कि भारी बारिश के कारण नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 09:15 AM (IST)
मध्य प्रदेश: सुनार नदी में जलस्तर बढ़ने से फंसे बच्चों और मजदूरों को SDRF टीम ने बचाया
मध्य प्रदेश: सुनार नदी में जलस्तर बढ़ने से फंसे बच्चे और मजदूरों को SDRF ने बचाया

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश के सागर में स्थित सुनार नदी का जलस्तर अचनाक बढ़ गया। जिसकी वजह से एक निर्माणधीन पुल के पास कुछ मजदूर पानी में फंस गए। इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए सभी को रस्सी पर चलना पड़ा। बता दें कि इससे पहले नदी में 4 बच्चे भी फंस गए थे, जिन्हें काफी कड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया गया है। सागर के एसपी व्रिकम सिंह कुशवाहा ने बताया कि नदी में जलस्तर बढ़ने के बाद चार बच्चे नदी के दूसरी ओर फंस गए थे। इसके अलावा कुछ मजदूर एक निर्माणधीन पुल पर फंस गए थे। एसडीआरएफ की टीम ने सभी को सुरक्षित बचा लिया है। बता दें कि भारी बारिश के कारण नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनार नदी का जल स्तर एकाएक बढ़ने से नदी उफान पर आ गई थी। गढ़ाकोटा के रंगुवा गांव के पास नदी की तेज धार के बीच 4 बच्चे फंस गए थे, जिनमें दो की उम्र 5 से 6 साल के करीब बताई गई है। रेस्क्यू टीम और स्थानीय लोगों ने भी बच्चों को सुरक्षित किनारे पर लाने के कोशिश की। 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया था।

chat bot
आपका साथी