फेसबुक पर दास्तान-ए-मोहब्बत लिख प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

युवक और युवती एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के पिता तैयार नहीं थे। प्रेमी ने पिस्टल निकाली और कनपटी पर गोली मार ली।

By Arti YadavEdited By: Publish:Wed, 04 Jul 2018 07:52 AM (IST) Updated:Wed, 04 Jul 2018 08:56 AM (IST)
फेसबुक पर दास्तान-ए-मोहब्बत लिख प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मारी, हालत गंभीर
फेसबुक पर दास्तान-ए-मोहब्बत लिख प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मारी, हालत गंभीर

भोपाल (नईदुनिया)। मध्य प्रदेश के भोपाल में शिवाजी नगर इलाके में मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे जल संसाधन विभाग के एक अफसर के घर में घुसकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक नेता ने खुद की कनपटी पर गोली मार ली। अफसर की बेटी और युवक 12 साल से एक-दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के पिता तैयार नहीं थे। युवक शादी की बात करने ही युवती के घर पहुंचा था। इस दौरान कहासुनी के बाद ही उसने युवती व उसके पिता के सामने देशी पिस्टल निकाली और कनपटी पर गोली मार ली।

घटना से ठीक पहले युवक ने फेसबुक पर लड़की से उसके रिश्तों को लेकर काफी बड़ी पोस्ट भी लिखी। इसे पढ़कर लगता है कि युवक शादी को लेकर फैसले की नीयत से ही युवती के घर पहुंचा था। युवक को पास के ही निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटनास्थल पर मौजूद व आसपास के लोगों का कहना है कि 27 वर्षीय अतुल लोखंडे भाजयुमो का भोपाल के अरेरा मंडल का उपाध्यक्ष है। रात को वह अपने मामा के साथ कार से युवती के घर पहुंचा। यहां उसने दरवाजे पर ही उसके पिता से शादी को लेकर बात की। इस दौरान लड़की भी मौजूद थी। बातचीत में कहासुनी हुई और युवती के पिता ने शादी से इन्कार कर दिया। यह सुनते ही युवक ने खुद को गोली मार ली।

बताया जाता है कि अतुल और युवती को कई बार साथ घूमते भी देखा गया, लेकिन कुछ दिन से लड़की के पिता ने अतुल से बेटी के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। उन्हें बेटी से युवक का मिलना-जुलना पंसद नहीं था।

chat bot
आपका साथी