हुड्डा के नेतृत्व में विस चुनाव लड़ने से बीरेंद्र का इंकार

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद बीरेंद्र सिंह ने भूपेंद्र सिंह हुडडा के नेतृत्व में कांग्रेस टिकट पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर दिया है। जींद के हुडा मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान रविवार को उन्होंने यह एलान किया।

By Edited By: Publish:Sun, 22 Jun 2014 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jun 2014 09:16 AM (IST)
हुड्डा के नेतृत्व में विस चुनाव लड़ने से बीरेंद्र का इंकार

जींद, जासं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं राज्यसभा सांसद बीरेंद्र सिंह ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस टिकट पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर दिया है। जींद के हुडा मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान रविवार को उन्होंने यह एलान किया। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि कांग्रेस नेतृत्व ने उनके सुझावों को नहीं माना तो आगामी 15 से 30 दिनों के अंदर जींद, हिसार या कैथल में से कहीं भी रैली कर बड़ी घोषणा कर दी जाएगी।

उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रसातल में जा चुकी कांग्रेस को फिर से नई ऊर्जा दी है, परंतु उनके आसपास बैठे चापलूस किस्म के लोग जनता से जुड़े नेताओं व कार्यकर्ताओं की बात कांग्रेस अध्यक्ष तक नहीं पहुंचने देते। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस के सबसे बड़े दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में हुड्डा ने अपने बेटे को जितवाने के लिए पार्टी के नौ अन्य बेटों की बलि ले ली। अपने करीब आधे घंटे के भाषण में बीरेंद्र सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनकी कार्यप्रणाली पर जमकर सवाल खड़े किये।

पढ़ें:हुड्डा व चह्वाण को सीएम पद से हटाने पर सोनिया ने किया मंथन

chat bot
आपका साथी