बिहार में नहीं चलेगा मोदी का जादू : लालू

बिहार के कैमूर जिले में चुनावी सभा के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव भी मोदी पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नमो--नमो नहीं चलेगा। बिहार की जनता शुरू से ही धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू किसी मुकाबले में नहीं है। यहां सीधी लड़ाई सांप्रदायिक एवं धर्मनिरपेक्ष ताकतों के बीच है। इतिहास उ

By Edited By: Publish:Sun, 09 Mar 2014 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 09 Mar 2014 09:12 AM (IST)
बिहार में नहीं चलेगा मोदी का जादू : लालू

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले में चुनावी सभा के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव भी मोदी पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नमो-नमो नहीं चलेगा। बिहार की जनता शुरू से ही धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू किसी मुकाबले में नहीं है। यहां सीधी लड़ाई सांप्रदायिक एवं धर्मनिरपेक्ष ताकतों के बीच है। इतिहास उन लोगों को कभी भी माफ नहीं कर सकता जो नरेंद्र मोदी के साथ जाएंगे। गोधरा, बाबरी कांड को अंजाम देने वालों को भुलाया नहीं जा सकता।

पढ़ें: रामकृपाल से नाराज लालू ,कहा- रेस के बीच नहीं बदलते घोड़ा

केंद्र में भाजपा आने से बिहारी होंगे प्रताड़ित

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाम लिए बगैर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। शनिवार को संकल्प यात्रा के दौरान मुजफ्फरपुर जिले के झपहां स्थित तिरहुत शिक्षक-प्रशिक्षण महाविद्यालय में नीतीश ने कहा, केंद्र में भाजपा के आने से बिहारी प्रताड़ित होंगे। भाजपा के हवा मास्टर प्रदेश में आए और यहां के लोगों का अपमान कर चले गए। ऐसे लोगों से सावधान रहना होगा।

chat bot
आपका साथी