किरण बेदी ने फिर केजरीवाल पर बोला हमला, कहा-'भगोड़ा'

दिल्‍ली में भाजपा की मुख्‍यमंत्री पद की उम्‍मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को भगोड़ा कहकर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है।

By Sanjay BhardwajEdited By: Publish:Wed, 04 Feb 2015 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 04 Feb 2015 11:19 AM (IST)
किरण बेदी ने फिर केजरीवाल पर बोला हमला, कहा-'भगोड़ा'

नई दिल्ली। दिल्ली में भाजपा की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को भगोड़ा कहकर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है।

किरण बेदी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि केजरीवाल भगोड़ा हैं। उन्होंने दिल्ली की जनता को 49 दिन में ही धोखा देकर भाग खड़े हुए और अब माफी मांग रहे हैं। बेदी ने कहा कि केजरीवाल हमेशा इस अवसर की ताक में रहते हैं कैसे सुर्खियों में बने रहें। वह नकारात्मक राजनीति करते हैं।

बेदी ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को गुमराह कर कर रहे हैं। वह लोगों को भड़काकर वोट पाना चाहते हैं। बेदी ने कहा कि अब जनता भी उनकी मंशा को समझ चुकी है इसलिए अब उनके झांसे में आने वाली नहीं है।

वहीं दूसरी ओर, केजरीवाल ने पलटवार करते हुए बेदी को भाषा में संयम बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि मैंने उनके साथ तीन साल काम किया है। यदि हिम्मत है तो आंखों में आंखें डालकर आरोप लगाएं। केजरीवाल ने एक सवाल के जवाब में हवाले से पार्टी फंड में चंदा लेने के आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि क्या हवाला का पैसा चेक से लिया जाता है। उन्होंने कहा कि यदि वह गलत हैं तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है।

पढ़ें : किरण बेदी के चुनाव कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

पढ़ें : चुनावी माहौल में किरण बेदी ने बदल लिया अपना नाम

chat bot
आपका साथी