गीतिका को कहीं अकेला नहीं छोड़ता था कांडा

गीतिका शर्मा के परिजनों ने पुलिस को मृतका व पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के संबंध में काफी बातें बताई हैं। परिजनों के अनुसार कांडा लगातार गीतिका पर नजर रखने लगा था तथा उसको कहीं भी अकेला नहीं छोड़ता था। दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए की परीक्षा के दौरान कांडा वेश बदलकर परीक्षा स्थल पर पहुंच गया था।

By Edited By: Publish:Sat, 11 Aug 2012 09:27 AM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2012 09:27 AM (IST)
गीतिका को कहीं अकेला नहीं छोड़ता था कांडा

नई दिल्ली। गीतिका शर्मा के परिजनों ने पुलिस को मृतका व पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के संबंध में काफी बातें बताई हैं। परिजनों के अनुसार कांडा लगातार गीतिका पर नजर रखने लगा था तथा उसको कहीं भी अकेला नहीं छोड़ता था। दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए की परीक्षा के दौरान कांडा वेश बदलकर परीक्षा स्थल पर पहुंच गया था। कांडा की इस आदत से गीतिका आजिज आ चुकी थी।

गीतिका के लैपटॉप से मिले ईमेल से भी कांडा व गीतिका की नजदीकियों का पता चला है। एक अधिकारी के अनुसार कांडा ने एक ईमेल में गीतिका से काफी फ्रेंडली बात की थी। वहीं कुछ ईमेल में उसकी नाराजगी भी झलक रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो अभी तक की जांच में लग रहा है कि गीतिका कांडा से हर हालत में पीछा छुड़ाना चाह रही थी, लेकिन कांडा उस पर लगातार कुछ दस्तावेज साइन करने का दबाव बना रहा था। वह गीतिका को एमबीए के लिए दिए गए साढ़े सात लाख रुपये को लोन में तब्दील करने की बात भी कर रहा था। परिवार के एक सदस्य की मानें तो शनिवार को कांडा का फोन आने के बाद गीतिका काफी डरी हुई थी। अपने भाई के फैशन शो से शनिवार को ही मुंबई से लौटी गीतिका ने अपनी मां को कांडा द्वारा लगातार फोन करने व कुछ दस्तावेज पर साइन करने के लिए बुलाने की बात कही थी।

परिजनों ने बताया है कि कांडा गीतिका को बात न मानने पर परिवार समेत कानूनी मामलों में फंसाने की धमकी दे रहा था। पुलिस को कांडा व गीतिका की विदेश यात्रा की जानकारी भी मिली है। अब उससे संबंधित दस्तावेज तलाशे जा रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी