Kerala: केरल में विदेशी पर्यटकों ने फलस्तीन समर्थक बैनर को किया नष्ट, पुलिस ने दर्ज किया केस

यह घटना सोमवार को फोर्ट कोच्चि पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में हुई थी। पुलिस के अनुसार वहां दो महिला विदेशी पर्यटक मौजूद थीं और उनमें से एक ने जंकर जेट्टी के सामने स्टूडेंट्स इस्लामिक आर्गनाइजेशन (एसआईओ) द्वारा फलस्तीन के समर्थन में लगाए गए बैनर को नष्ट कर दिया। उन पर दंगा भड़काने के उद्देश्य से जानबूझकर इस कृत्य को अंजाम देने के लिए मामला दर्ज किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth Chaurasiya Publish:Thu, 18 Apr 2024 06:01 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 06:02 AM (IST)
Kerala: केरल में विदेशी पर्यटकों ने फलस्तीन समर्थक बैनर को किया नष्ट, पुलिस ने दर्ज किया केस
नष्ट किए गए बैनर में इजरायल द्वारा फलस्तीन पर किये हमले के संबंध में उसके खिलाफ संदेश लिखे हुए थे।

पीटीआई, कोच्चि। केरल स्थित कोच्चि में एक इस्लामी छात्र संगठन द्वारा फलस्तीन के समर्थन में लगाए गए बैनर को नष्ट करने के आरोप में आस्ट्रेलिया की दो महिला पर्यटकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार की शाम फोर्ट कोच्चि पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में हुई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, वहां दो महिला विदेशी पर्यटक मौजूद थीं और उनमें से एक ने जंकर जेट्टी के सामने स्टूडेंट्स इस्लामिक आर्गनाइजेशन (एसआइओ) द्वारा फलस्तीन के समर्थन में लगाए गए बैनर को नष्ट कर दिया। उन पर दंगा भड़काने के उद्देश्य से जानबूझकर इस कृत्य को अंजाम देने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बैनर में इजरायल द्वारा फलस्तीन पर किये गये हमले के संबंध में उसके खिलाफ संदेश लिखे हुए थे। इस बीच, इंटरनेट मीडिया पर आए वीडियो में एक महिला पर्यटक बैनर फाड़ने के बाद एसआइओ कार्यकर्ताओं के साथ बहस करते हुए नजर आ रही है।

chat bot
आपका साथी