मोदी से एक दिन पहले वाराणसी से नामांकन करेंगे केजरीवाल

वाराणसी में भाजपा के नरेंद्र मोदी तथा कांग्रेस के अजय राय के खिलाफ लोकसभा के समर में उतरे आम आदमी पार्टी [आप] के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 23 को नामांकन करेंगे। वहीं मोदी इस सीट से 24 को नामांकन करेंगे। केजरीवाल लहुराबीर चौराहे से पदयात्रा करते हुए नामांकन स्थल तक पहुंचेंगे। रोड शो में गाड़ियों क

By Edited By: Publish:Mon, 21 Apr 2014 11:38 AM (IST) Updated:Mon, 21 Apr 2014 03:49 PM (IST)
मोदी से एक दिन पहले वाराणसी से नामांकन करेंगे केजरीवाल

लखनऊ। वाराणसी में भाजपा के नरेंद्र मोदी तथा कांग्रेस के अजय राय के खिलाफ लोकसभा के समर में उतरे आम आदमी पार्टी [आप] के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 23 को नामांकन करेंगे। वहीं मोदी इस सीट से 24 को नामांकन करेंगे। केजरीवाल लहुराबीर चौराहे से पदयात्रा करते हुए नामांकन स्थल तक पहुंचेंगे। रोड शो में गाड़ियों का काफिला नहीं होगा पर एक खुली जीप रहेगी जिससे वह जन अभिवादन के लिए इसपर सवार हो सकें।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह, गोपाल राय व आशुतोष ने प्रेसवार्ता में नामांकन कार्यक्रम की जानकारी दी। अजय राय प्रकरण पर आप नेताओं ने सवाल किया कि प्रश्न कौन उठा रहा है। प्रश्न वह लोग कर रहे हैं, जिनकी पार्टी में अपराधियों की लंबी फेहरिस्त है। आप नेताओं ने कई लोगों के नाम भी गिना डाले। हालांकि यह भी कहा कि अजय राय के खिलाफ जो भी मामले हैं, वह जांच का विषय है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने केजरीवाल पर काशी में हुए हमले के लिए सीधे तौर पर भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि यह हमला हताशा का परिणाम है। काशी में नरेंद्र मोदी की हवा नहीं बल्कि बची हवा अब निकल रही है।

पढ़ें: 24 को भद्रकाल में वाराणसी से नामांकन करेंगे मोदी

मोदी राहुल के हारने के बाद टूट जाएगी भाजपा-कांग्रेस

chat bot
आपका साथी