कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री, दो टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव तीसरी का इंतजार

कर्नाटक के पर्यटन मंत्री सी.टी. रवि ने रविवार को कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है जो राज्य का पहला मंत्री है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 02:56 PM (IST)
कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री, दो टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव तीसरी का इंतजार
कोरोना की चपेट में आए कर्नाटक के पर्यटन मंत्री, दो टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव तीसरी का इंतजार

 बेंगलुरु, आईएएनएस। कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लागू  कर दिया है। वहीं, कर्नाटक के पर्यटन मंत्री सी.टी. रवि ने रविवार को कहा कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। राज्य में कोरोना की चपेट में आने वाले रवि पहले मंत्री है। 

उन्होंने कहा कि एक हफ्ते के समय में उन्होंने कोरोना वायरस  (कोविद -19) के लिए दो बार परीक्षण किया हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उनका पहले टेस्ट की रिपोर्ट नकारात्मक थी। लेकिन, उनके दूसरे टेस्ट  रिपोर्ट का नतीजा सकारात्मक रहा। रवि ने कहा कि जो कन्नड़ और संस्कृति मंत्री भी हैं। इसके बाद उन्होंने तीसरा टेस्ट कराया है जिसके नतीजों का फिलहाल, इंतजार किया जा रहा है। 

शनिवार को, मंत्री ने कहा कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे थे। साथ ही कहा कि वह ठीक महसूस कर रहे थे।  उन्होंने बताया कि वह होम संगरोध में हूं। मेरे पास कोई लक्षण नहीं हैं। मैं ठीक हूं। अब, मैं अपने फार्महाउस में रह रहा हूं। जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक में 2,798 कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं और शनिवार को 70 लोगों की मौत हो गई है। इसी के साथ राज्य के कुल मामलों की संख्या 36,216 तक पहुंच गई है। वहीं कोरोना के कारण राज्य में अब तक  613 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इस वक्त देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या 8 लाख के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के  292258 संक्रमित मामले हैं। हालांकि, कोरोना के संक्रमित मामलों से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। अब तक देश में 534620 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं। वहीं, कोरोना के कारण  22674  लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी