Karnataka: शिवमोगा में शोरूम में लगी भीषण आग, धू-धू कर जलीं छह कारें; कई मीटर तक दिखीं लपटें

Karnataka fire शिवमोगा के शोरूम में लगी आग इतनी ज्यादा थी कि छह कारें जलकर खाक हो गई। आग के दृश्य इतना भयानक था कि आउटलेट के अंदर खड़ी कारें देखते देखते नष्ट हो गईं क्योंकि पूरे शोरूम को आग की बड़ी लपटों ने घेर लिया था। आग की सूचना मिलने पर चार दमकल गाड़ियों के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का काम किया।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sat, 17 Feb 2024 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 17 Feb 2024 09:40 AM (IST)
Karnataka: शिवमोगा में शोरूम में लगी भीषण आग, धू-धू कर जलीं छह कारें; कई मीटर तक दिखीं लपटें
Karnataka fire शिवमोगा के शोरूम में लगी आग का दृश्य।

एएनआई, शिवमोगा। Karnataka fire कर्नाटक के शिवमोगा में शुक्रवार देर रात एक कार शोरूम में भीषण आग लग गई। आग इतनी ज्यादा थी कि छह कारें जलकर खाक हो गई। आग के दृश्य इतना भयानक था कि आउटलेट के अंदर खड़ी कारें देखते देखते नष्ट हो गईं, क्योंकि पूरे शोरूम को आग की बड़ी लपटों ने घेर लिया था।

रात 10 बजे लगी थी आग

जिला अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक घटना रात करीब 10 बजे की है। सूचना मिलने पर चार दमकल गाड़ियों की टीम और अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। जिला अग्निशमन अधिकारी महालिंगप्पा ने कहा कि हमें रात करीब 10 बजे आग लगने की सूचना मिली। चार दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और सुबह करीब तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया।

#WATCH | Karnataka: Fire broke out in a car showroom last night in Shivamogga. Six vehicles were damaged in the fire. pic.twitter.com/SnWwhkOWFD

— ANI (@ANI) February 17, 2024

उन्होंने आगे कहा कि घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा, "छह वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह घटना बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई होगी। हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।"

chat bot
आपका साथी