काडा की जमानत पर फैसला सुरक्षित

पूर्व एयर होस्टेस गीतिका शर्मा सुसाइड मामले में वाछित हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल काडा की अग्रिम जमानत याचिका पर मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई जारी है। कोर्ट में जिरह के दौरान जज ने कहा कि गीतिका पर भारी दबाव रहा होगा, तभी उसने खुदकुशी की और पुलिस को साबित करना होगा कि काडा की गिरफ्तारी क्यों जरूरी है।

By Edited By: Publish:Tue, 14 Aug 2012 08:58 AM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2012 08:58 AM (IST)
काडा की जमानत पर फैसला सुरक्षित

नई दिल्ली। गीतिका आत्महत्या प्रकरण में गोपाल काडा की अग्रिम जमानत याचिका पर हाइकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा। साथ ही पुलिस को निर्देश दिए कि केस डायरी के तथ्यों को सार्वजनिक न करे क्योंकि मामला संवेदनशील है। कोर्ट में जिरह के दौरान जज ने कहा कि गीतिका पर भारी दबाव रहा होगा, तभी उसने खुदकुशी की और पुलिस को साबित करना होगा कि काडा की गिरफ्तारी क्यों जरूरी है। कोर्ट ने माना की हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल काडा ने गीतिका पर कई दबाव भी डाले होंगे।

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि काडा की गिरफ्तारी जरूरी है। पुलिस ने कहा कि काडा और उसकी सहयोगी अरुणा चढ्डा की ओर से गीतिका पर लगातार कंपनी ज्वाइन करने का दबाव बनाया जा रहा था।

वहीं, काडा के वकीलों की ओर से कमोबेश वही दलीलें रखी गई जो कि निजली अदालत में दी गई थीं। काडा के वकीलों ने कोर्ट को बताया कि किसी भी तरह का सीधा सबूत नहीं है जिससे यह साबित हो कि काडा के दबाव के चलते ही गीतिका ने खुदकुशी करने जैसा कदम उठाया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी