घूसकांड में शामिल होने से कामत का इन्कार

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने अमेरिकी सलाहकार कंपनी लुई बर्जर की ओर से घूस दिए जाने के मामले में अपनी भागीदारी से इन्कार किया है। बुधवार को उन्होंने कहा कि न तो वह कभी कंपनी के अधिकारियों से मिले और न ही कोई धन लिया है।

By Test1 Test1Edited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 06:18 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 06:38 PM (IST)
घूसकांड में शामिल होने से कामत का इन्कार

पणजी। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने अमेरिकी सलाहकार कंपनी लुई बर्जर की ओर से घूस दिए जाने के मामले में अपनी भागीदारी से इन्कार किया है। बुधवार को उन्होंने कहा कि न तो वह कभी कंपनी के अधिकारियों से मिले और न ही कोई धन लिया है। इस बीच, गोवा के उप मुख्यमंत्री फ्रांसिस डिसूजा ने लुई बर्जर घूसकांड को राज्य के लिए शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है।

विधानसभा परिसर से बाहर कामत ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद से ही वह यह बात कहते रहे हैं और अब भी इस पर कायम हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि परियोजना से संबंधित फाइल कभी भी मेरे पास नहीं आई। कामत को लुई बर्जर रिश्वत मामले में अपराध शाखा ने समन भेज रखा है। उनको मंगलवार को ही पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। हालांकि, बुधवार को उन्होंने कहा कि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और मैं जांच एजेंसी का पूरा सहयोग करूंगा।

अलेमाओ से फिर पूछताछ

2010 में गोवा के लोक निर्माण मंत्री रहे चर्चिल अलेमाओ से अपराध शाखा ने बुधवार को फिर पूछताछ की। उनसे मंगलवार को भी लुई बर्जर घूसकांड के सिलसिले में सात घंटे तक पूछताछ की गई थी। अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अलेमाओ के बयान के आधार पर ही हम कामत से पूछताछ करेंगे।


गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री कामत तक पहुंची घूसकांड की आंच


रिश्वतखोरी में किसी मंत्री के शामिल होने से इन्कार

chat bot
आपका साथी