जिस्म-2 : सेंसर बोर्ड ने 'ए' देने से भी किया इंकार

मुंबई, जागरण डॉट कॉम। रिलीज से पहले जिस्म-2 चर्चा में बनी हुई है। चर्चा का केंद्र है पोर्न स्टार सनी लिओन। भारतीय मूल की अमेरिकी पोर्न स्टार लिओन पूजा भंट्ट की इस फिल्म में दिखाई देंगी। लेकिन दिखाई तो तब देंगी, जब फिल्म रिलीज होगी। जी हां, सेंसर बोर्ड से दुश्मनी लेकर पूजा ने ठीक नहीं किया। हुआ यूं था कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के प्रम

By Edited By: Publish:Wed, 18 Jul 2012 10:31 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jul 2012 11:35 AM (IST)
जिस्म-2 : सेंसर बोर्ड ने 'ए' देने से भी किया इंकार

मुंबई, जागरण डॉट कॉम। रिलीज से पहले जिस्म-2 चर्चा में बनी हुई है। चर्चा का केंद्र है पोर्न स्टार सनी लिओन। भारतीय मूल की अमेरिकी पोर्न स्टार लिओन पूजा भंट्ट की इस फिल्म में दिखाई देंगी। लेकिन दिखाई तो तब देंगी, जब फिल्म रिलीज होगी। जी हां, सेंसर बोर्ड से दुश्मनी लेकर पूजा ने ठीक नहीं किया। हुआ यूं था कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सन्नी लिओन पर फिल्माए गए गाने और दृश्यों को नेशनल टेलीविजन पर दिखाने की अनुमति नहीं दी थी। उसका कहना था कि ये पूरी तरह एडल्ट और अश्लील हैं। पूजा ने इस पर यू-टर्न मारते हुए फिल्म के ये हॉट सीन यू-ट्यूब पर रिलीज कर दिए थे। अब जब फिल्म के बड़ी स्क्रीन पर रिलीज होने की बारी आई तो सेंसर बोर्ड ने इसे ए सर्टिफिकेट देने से भी इंकार कर दिया है। पूजा के लिए मुश्किल बहुत बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि अब भंट्ट कैंप सेंसर के इस फैसले को चुनौती देगा। फिल्म पूजा और डिनो मोरिया ने मिलकर बनाई है। अब दोनों सेंसर की रिवाइजिंग कमेटी में जाएंगे।

बता दें कि महेश भंट्ट द्वारा लिखित और पूजा भंट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी लिओन ने पोर्न स्टार की ही भूमिका निभाई है। जाहिर है जब फिल्म के केंद्र में ही पोर्न स्टार है तो फिल्म कैसी होगी। इसमें सनी लिओन के एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन हैं। सनी पूरी फिल्म में ब्रा-पैंटी, बिकनी में ही दिखाई दी हैं। फिल्म में रणदीप हुडा के साथ उनका एक गाना है, जो गर्मागर्म दृश्यों से भरपूर है। इसके अलावा एक बेहद बोल्ड मसाज सीन भी है। सेंसर बोर्ड को ऐसे तमाम दृश्यों पर आपत्ति है और वह इन्हें काटने के बाद ही सर्टिफिकेट देने को तैयार है। पूजा का कहना है कि यदि ये सीन काट दिए गए तो फिर फिल्म में कुछ नहीं रह जाएगा। खबर है कि इस मसले को लेकर पूजा की सेंसर के अधिकारियों से जमकर बहस हुई, लेकिन वे राजी नहीं हुए। पूजा भी जिद पर अड़ी हुई हैं। अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज कब और कैसे होती है। फिल्म के 3 अगस्त को रिलीज होने की घोषणा की गई थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी