शहीद के ताबूत के साथ जयललिता का फोटो, विवाद

नेता राजनीति का कोई मौका नहीं छोड़ते। तमिलनाडु में सियाचिन के शहीद के अंतिम संस्कार के दौरान भी ऐसा ही हुआ। यहां शहीद सिपाही जी. गणेशन की मां को प्रदेश सरकार की तरफ से दस लाख रुपये का चेक देते समय मंत्री ने मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीर और शहीद

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2016 12:15 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2016 12:18 PM (IST)
शहीद के ताबूत के साथ जयललिता का फोटो, विवाद

चेन्नई। नेता राजनीति का कोई मौका नहीं छोड़ते। तमिलनाडु में सियाचिन के शहीद के अंतिम संस्कार के दौरान भी ऐसा ही हुआ। यहां शहीद सिपाही जी. गणेशन की मां को प्रदेश सरकार की तरफ से दस लाख रुपये का चेक देते समय मंत्री ने मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीर और शहीद के ताबूत के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

गणेशन का अंतिम संस्कार मदुरै में किया गया। सरकार की ओर से मंत्री सेल्लू राजू भी पहुंचे। उन्होंने परिजन को दस लाख रुपये का चेक प्रदान किया, लेकिन वे इस मौके पर भुनाना भी चाहते थे। इसलिए उन्होंने शहीद के ताबूत के साथ जयललिता की तस्वीर हाथ मेें लेकर फोटो खिंचवाई। वे जयललिता की तस्वीर लेकर शहीद की मां के पास भी गए जो अपने आंसू नहीं रोक पा रही थी। उन्होंने मां के बताया कि यह राहत राशि जयललिता ने भिजवाई है। बिलखती मां ने हाथ जोड़ लिए।

स्थानीय बाशिंदों में गुस्सा

यह घटनाक्रम देख रहे स्थानीय बाशिंदों में गुस्सा फैल गया। स्थानीय रहवासी प्रेम का कहना है, यह शर्मनाक है। तमिलनाडु में इस साल चुनाव होने हैं और सत्तारूढ़ AIADMK सियासी लाभ लेने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

पढ़ेंः जयललिता ने तमिलनाडु में एम्स बनवाने की मांग को लेकर पीएम को लिखा खत

chat bot
आपका साथी