IndiGo Flight: इंडिगो की मदुरै-दिल्ली फ्लाइट में यात्री के मुंह से निकला खून, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मौत

IndiGo Passenger Bleeds इंडिगो के विमान की इंदौर के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान के उतरने के बाद यात्री को हवाईअड्डे के पास एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 15 Jan 2023 03:22 AM (IST) Updated:Sun, 15 Jan 2023 03:22 AM (IST)
IndiGo Flight: इंडिगो की मदुरै-दिल्ली फ्लाइट में यात्री के मुंह से निकला खून, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद मौत
इंदौर हवाईअड्डे पर इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

इंदौर, एजेंसी। मदुरै से दिल्ली जा रहे इंडिगो की एक फ्लाइट में शनिवार शाम 60 वर्षीय एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी इंदौर हवाईअड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। विमान के देवी अहिल्याबाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद यात्री को हवाईअड्डे के पास एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुंह से अचानक से खून निकलने लगा

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, अतुल गुप्ता जो इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान 6E-2088 पर सवार थे, उनके मुंह से अचानक से खून निकलने लगा था और यात्रा के बीच में उनकी हालत बिगड़ गई। मेडिकल इमरजेंसी की वजह से मदुरै-दिल्ली फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट कर दिया गया और यह शाम करीब साढ़े पांच बजे स्थानीय एयरपोर्ट पर उतरी।

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया 

हवाई अड्डे के प्रभारी निदेशक प्रबोध चंद्र शर्मा ने बताया कि यात्री को हवाईअड्डे से एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शर्मा ने कहा, यात्री को हवाईअड्डे से अस्पताल ले जाने वाले एक डॉक्टर के अनुसार, वह पहले से ही हृदय रोग, उच्च रक्तचाप और मधुमेह से पीड़ित थे। उन्होंने कहा कि विमान ने शाम 6:40 बजे अपने गंतव्य (नई दिल्ली) के लिए उड़ान भरी थी। एरोड्रम थाने के एक सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक गुप्ता यूपी के नोएडा का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- मास्क लगाने पर आईसीयू में 60% हेल्थ वर्कर्स को देखने में हुई दिक्कत, पहनने का तरीका बदलने से विजन साफ हुआ

यह भी पढ़ें- Fact Check: ताइवान में आए भूकंप के वीडियो को इंडोनेशिया में हाल में आए भूकंप का बताकर किया जा रहा वायरल

chat bot
आपका साथी