तेलंगाना बोर्ड परीक्षा में खराब प्रदर्शन से आहत 7 छात्र-छात्राओं ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने दी जानकारी

परीक्षा में असफलता के कारण पिछले 48 घंटों में पूरे तेलंगाना में सात इंटरमीडिएट छात्र-छात्राओं की कथित तौर पर आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है। तेलंगाना बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एग्जामिनेशन ने 24 अप्रैल को प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के परिणाम घोषित किए। महबुबाबाद के पुलिस अधीक्षक के अनुसार परीक्षा में असफल होने के बाद दो लड़कियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

By AgencyEdited By: Prateek Jain Publish:Fri, 26 Apr 2024 01:54 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 01:54 PM (IST)
तेलंगाना बोर्ड परीक्षा में खराब प्रदर्शन से आहत 7 छात्र-छात्राओं ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस ने दी जानकारी
तेलंगाना में पिछले 48 घंटों में सात इंटरमीडिएट छात्र-छात्राओं की कथित तौर पर आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है।

पीटीआई, हैदराबाद। परीक्षा में असफलता के कारण पिछले 48 घंटों में पूरे तेलंगाना में सात इंटरमीडिएट छात्र-छात्राओं की कथित तौर पर आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है।

तेलंगाना बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एग्जामिनेशन ने 24 अप्रैल को प्रथम वर्ष और द्वितीय वर्ष के परिणाम घोषित किए थे। 

महबुबाबाद में दो लड़कियों ने दी जान

महबुबाबाद के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, परीक्षा में असफल होने के बाद दो लड़कियों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जिले के एक गांव में एक छात्रा ने अपने आवास पर फांसी लगा ली तो दूसरी ने कुएं में छलांग लगा दी।

(पूर्वी क्षेत्र) के पुलिस उपायुक्त आर गिरिधर ने कहा कि प्रथम वर्ष के एक छात्र ने परीक्षा में असफल होने के बाद सुल्तानबाजार पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत कथित तौर पर अपनी जान दे दी।

रेलवे ट्रैक के पास मृत मिला एक छात्र

शहर के नल्लाकुंटा इलाके का रहने वाला एक और लड़का जडचेरला में एक रेलवे ट्रैक के पास मृत पाया गया। पुलिस को संदेह है कि उसकी मौत का कारण परीक्षा में खराब प्रदर्शन है।

मंचेरियल जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें रिपोर्ट मिली है कि इंटरमीडिएट प्रथम वर्ष के तीन छात्रों ने परीक्षा में असफल होने के कारण अलग-अलग स्थानों पर आत्महत्या कर ली है।

chat bot
आपका साथी