कांग्रेस के ऑफर को हार्दिक की ना, बोले- BJP के खिलाफ एकजुट होना जरूरी

कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया है। हालांकि कांग्रेस से चुनाव लड़ने का ऑफर मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे खारिज कर दिया।

By Manish NegiEdited By: Publish:Sat, 21 Oct 2017 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 21 Oct 2017 05:43 PM (IST)
कांग्रेस के ऑफर को हार्दिक की ना, बोले- BJP के खिलाफ एकजुट होना जरूरी
कांग्रेस के ऑफर को हार्दिक की ना, बोले- BJP के खिलाफ एकजुट होना जरूरी

अहमदाबाद, जेएनएनएन। गुजरात में अपनी हार का सूखा खत्म करने के लिए कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत के लिए नए तिकड़म अपना रही है। कांग्रेस ने गुजरात में भाजपा विरोधियों को एक साथ आने का न्योता दिया है। गुजरात कांग्रेस इकाई ने पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल, ठाकोर समुदाय के नेता अल्पेश ठाकोर और दलित नेता जिग्नेश मेवानी से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है।

कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया है। गुजरात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भरत सोलंकी ने कहा कि अगर हार्दिक पटेल चुनाव लड़ना चाहते हैं तो कांग्रेस पार्टी उन्हें आमंत्रण देती है।

हालांकि कांग्रेस से चुनाव लड़ने का ऑफर मिलने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे खारिज कर दिया। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा 'मुझे चुनाव नहीं लड़ना और चुनाव लड़ने का हमारा स्वार्थ भी नहीं हैं। हमें अधिकार चाहिए और न्याय, हम अहंकार के सामने लड़ रहें हैं। जीत हमारी होगी।

मुझे चुनाव नहीं लड़ना और चुनाव लड़ने का हमारा स्वार्थ भी नहीं हैं।हमें अधिकार चाहिए और न्याय,हम अहंकार के सामने लड़ रहें हैं।जीत हमारी होंगी

— Hardik Patel (@HardikPatel_) October 21, 2017

बतादें कि चुनाव आयोग ने अभी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए तारीख का ऐलान नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग पर चिदंबरम का तंज उपयुक्‍त नहीं: गुजरात CM रुपाणी

chat bot
आपका साथी