गुड़गांव :दुष्कर्म की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, परिजनों ने लगाया जाम

हैवानियत की शिकार हुई पांच साल की बच्ची की हालत एक बार फिर से बिगड़ गई। जिसकी जानकारी मिलते ही उसके परिजन व कई सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी गरुवार की दोपहर मुख्य सड़क एमजी रोड को जाम कर दिया।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2015 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2015 06:00 PM (IST)
गुड़गांव :दुष्कर्म की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, परिजनों ने लगाया जाम

गुड़गांव । हैवानियत की शिकार हुई पांच साल की बच्ची की हालत एक बार फिर से बिगड़ गई। जिसकी जानकारी मिलते ही उसके परिजन व कई सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी गरुवार की दोपहर मुख्य सड़क एमजी रोड को जाम कर दिया। लोगों की मांग थी कि दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को गुड़गाव के मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया जाए और सरकार सारा खर्च उठाए। सड़क जाम करने की खबर मिलते ही उपायुक्त टीएल सत्यप्रकाश, डीसीपी दीपक सहारण सहित कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वासन दिया कि बच्ची को मेदांता में दाखिल कर हरसंभव मदद की जाएगी। अधिकारियों द्वारा आश्वासन मिलने के बाद शाम करीब चार बजे परिजन सड़क से हटे।

क्या है मामला

मामला डीएलएफ से सटे गांव का है जहां एक परिवार में तीस मार्च की रात बच्ची के कुंआ पूजन का कार्यक्रम था। खाना-पीना होने के बाद जब रात में मां का जगराता हो रहा था तभी कार्यक्रम में शामिल होने आए शर्मा यादव (32) बच्ची को बहाने से बगल में स्थित पार्क के पीछे ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसकी खबर जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए यादव को गिरफ्तार कर लिया । इसके बाद परिजनों ने बेहोश बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। वहां पर बच्ची की सर्जरी की गई जिसके चलते बच्ची की हालत में सुधार हुआ लेकिन गुरुवार को ब्लीडिंग ज्यादा होने से बच्ची की हालत नाजुक हो गई ।

पढ़ें : गुडग़ांव में पांच साल की मासूम से रेप, हालत नाजुक

chat bot
आपका साथी