पुलिस की लापरवाही से तंग व्यक्ति ने मांगी इच्छामृत्यु, राष्ट्रपति से मिला है सम्मान

पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से आहत राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित कटिहार(बिहार) के गुलाम रसूल ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है।रसूल ने पुलिस को अपने पुत्र के मोबाइल का सिम सौंपकर उसके आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई थी।

By anand rajEdited By: Publish:Mon, 13 Apr 2015 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 13 Apr 2015 08:25 AM (IST)
पुलिस की लापरवाही से तंग व्यक्ति ने मांगी इच्छामृत्यु, राष्ट्रपति से मिला है सम्मान

कटिहार। पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से आहत राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित कटिहार(बिहार) के गुलाम रसूल ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है।

शहर के रामपाड़ा क्षेत्र के निवासी बुजुर्ग रसूल सौर ऊर्जा से चलने वाली मोटरसाइकिल तैयार करने के लिए 2004 में तत्कालीन राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के हाथों सम्मानित हो चुके हैं। सितंबर, 2014 में उनके 22 वर्षीय पुत्र शमीम अख्तर उर्फ पिंकू का शव उनके घर में लटका पाया गया था। घटना को लेकर नगर थाने में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

रसूल ने पुलिस को अपने पुत्र के मोबाइल का सिम सौंपकर उसके आधार पर हत्यारों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई थी। उन्होंने राष्ट्रपति को भेजे पत्र में कहा है कि पुलिस हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ये भी पढ़ेंः अब गर्भ में विज्ञान और गणित सीख रहे 'अभिमन्यु'

ये भी पढ़ेंः 'मेरा बेटा दुनिया में सबसे खूबसूरत'

chat bot
आपका साथी