राजस्थान में दो मासूम बहनों सहित जिंदा जल गईं दादी

सहीराम ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया । सहीराम के सामने ही उसकी मां रुकमा व दोनों बेटियां जिंदा जल गईं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 10:00 PM (IST)
राजस्थान में दो मासूम बहनों सहित जिंदा जल गईं दादी
राजस्थान में दो मासूम बहनों सहित जिंदा जल गईं दादी

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के बीकानेर जिले में रविवार देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में एक वृद्धा और उसकी दो मासूम पोतियों जिंदा जल गईं। दंपति समेत एक नवजात झुलस गया । घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसा बीकानेर जिले के झझू गांव में हुआ। यहां किसान सहीराम जाट ने अपने खेत में तीन झोपड़ी बना रखी हैं। रविवार देर रात को एक झोपड़ी में सहीराम, दूसरी में उसकी 60 वर्षीया मां रुकमा और दो बेटियां भगवती (छह) व रेखा (तीन) और तीसरी में पत्नी व नवजात बेटा सो रहे थे । रात को रुकमा की झोपड़ी में अचानक आग लग गई और वह देखते ही देखते बेकाबू हो गई ।

सहीराम ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया । सहीराम के सामने ही उसकी मां रुकमा व दोनों बेटियां जिंदा जल गईं। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है । अनुमान लगाया जा रहा है की झोपड़ी में जलाए गए चूल्हे की चिंगारी की वजह से आग लगी होगी । इस दौरान सहीराम और उसकी पत्नी व नवजात भी झुलस गए । सूचना मिलने पर ग्रामीण व स्थानीय पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी