जम्मू-कश्मीर: सोपोर में पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंकने वाले 2 आतंकी ढेर

सोपोर में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर बैंक के पास पुलिस टीम पर ग्रेनेड फेंका था, मुठभेड़ में दोनों अातंकी ढेर हो गए हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Wed, 31 May 2017 05:11 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jun 2017 09:33 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंकने वाले 2 आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: सोपोर में पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंकने वाले 2 आतंकी ढेर

जागरण संवाददाता, बारामुला। उत्तरी कश्मीर के सोपोर क्षेत्र में आतंकियों ने एक पुलिस पार्टी पर हथगोले फेंक कर चार पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। इसके बाद सेना और पुलिस के साझा ऑपरेशन में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। 

घायल पुलिसकर्मियों की पहचान हेड कांस्टेबल नूर मुहम्मद, कांस्टेबल अब्दुल रहमान, कांस्टेबल बिलाल अहमद व हेड कांस्टेबल गुलाम हसन के रूप में हुई है।

J&K: 2 local terrorists killed in joint operation by RR troops &police based on specific intelligence (visuals deferred by unspecified time) pic.twitter.com/xrcmjYwTH3

— ANI (@ANI_news) June 1, 2017

यह घटना बुधवार शाम 4:25 बजे सोपोर थाने के बाहर घटी। बताया जाता है कि ये पुलिसकर्मी अपने अन्य सहकर्मियों के साथ गश्त दे रहे थे। इसी बीच आतंकियों ने उन पर हथगोले फेंक दिए, जो धमाके के साथ फट गए। धमाके की आवाज सुनते ही वहां अफरातफरी मच गई।

यह भी पढ़ें : PAK फिर हुआ बेनकाब, सामने आई हिजबुल मुजाहिदीन के नए आतंकियों की तस्‍वीर

लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सड़क पर खून से लथपथ पुलिसकर्मियों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल पुलिसकर्मियों की स्थिति नाजुक बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : जम्‍मू कश्‍मीर: तीन दिनों बाद बंद से मिली राहत, लौटी रौनक

पीडीपी कार्यकर्ता को मारी गोली, गंभीर

उत्तरी कश्मीर के बारामुला में आतंकियों ने सत्ताधारी पार्टी पीडीपी के कार्यकर्ता अब्दुल रशीद लोन पर गोलियां बरसा कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना में कार्यकर्ता का एक परिजन भी घायल हो गया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी