आंध्र प्रदेश में कार हुई जल कर खाक, बाल-बाल बची 4 लोगों की जान

हैदराबाद में एक कार में आग लगने से चार लोगों की जान बाल-बाल बच गई। गाड़ी के इंजन में आग लगने से वाहन में आग लग गई। इस हादसे में कार पूरी तरह जल कर खाक हो गई। मामला मलकपेट रेलवे पुल के पास का है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 08:21 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 08:21 AM (IST)
आंध्र प्रदेश में कार हुई जल कर खाक, बाल-बाल बची 4 लोगों की जान
आंध्र प्रदेश में कार हुई जल कर खाक, बाल-बाल बची 4 लोगों की जान।

हैदराबाद, एएनआइ। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में एक कार में आग लगने से चार लोगों की जान बाल-बाल बच गई। दरअसल, मलकपेट रेलवे पुल के पास गलती से उनके वाहन में आग लग गई, जिसके चलते पूरी कार जलकर खाक हो गई है। बताया जा रहा है कि यह आकस्मिक आग का मामला है। 

एआई,जी नागराजू ने न्यूज एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुए बताया कि यह एक आकस्मिक आग का मामला है। कार के इंजन से आग लगने पर कार जल गई थी। उन्होंने बताया कि इस कार में हादसे के वक्त चार यात्री थे। आग लगने के बाद चारों कार से निकल गए थे। उन्होंने बताया कि विनोंद कुमार नाम के शख्स की यह कार थी। उन्होंने इस संबंध में चदरघाट पुलिस सेंट में मामला दर्ज कराया है। 

इससे पहले भी हुए हैं सड़क हादसे

26 मई को इससे पहले आंध्र प्रदेश में एक सड़क हादसे में 10 प्रवासी मजदूर घायल हो गए हैं। यह हादसा देश में लगे लॉकडाउन के दौरान  हुआ था। दरअसल, बेंगलुरु से कोलकाता जाने वाली एक निजी बस आज श्रीकाकुलम जिले के मंडसा के पास पलट गई थी बस में सवार 10 लोग हादसे में घायल हो गए हैं। सभी लोगों का पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

वहीं आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। मूसलाधार बारिश ने जन-जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। सड़कों और निचले इलाकों में पानी भर गया है। भारी बारिश के कारण हुए हादसों में 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। स्थिति को देखते हुए तेलंगाना सरकार ने सभी निजी संस्थानों/कार्यालयों/गैर-आवश्यक सेवाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम एडवाइजरी भी जारी की थी। लोगों को तब तक घर में रहने की सलाह दी जाती है जब तक कि कोई इमरजेंसी न हो।

chat bot
आपका साथी