फिजा के दिल को नहीं पढ़ पाए विशेषज्ञ

हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन की पत्नी रहीं फिजा उर्फ अनुराधा बाली का दिल पटियाला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की पैथोलॉजी लैब के विशेषज्ञ भी नहीं पढ़ पाए। मौत के कारणों की जांच के लिए फिजा का दिल यहां भेजा गया है।

By Edited By: Publish:Tue, 14 Aug 2012 08:35 AM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2012 10:04 AM (IST)
फिजा के दिल को नहीं पढ़ पाए विशेषज्ञ

पटियाला, [भूपेश चट्ठा]। हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन की पत्नी रहीं फिजा उर्फ अनुराधा बाली का दिल पटियाला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की पैथोलॉजी लैब के विशेषज्ञ भी नहीं पढ़ पाए। मौत के कारणों की जांच के लिए फिजा का दिल यहां भेजा गया है। विशेषज्ञों की ओर से पहला प्रयास विफल रहने के बाद दिल की दोबारा जांच की जाएगी।

विशेषज्ञ बताते हैं कि फिजा के दिल में एक कतरा भी खून नहीं था। और यह बेहद डीकंपोज्ड [खराब] स्थिति में था। ऐसे में यह कहा नहीं जा सकता कि फिजा को हार्ट अटैक हुआ या नहीं। यह भी पता नहीं चल सका है कि हृदय में खून जमने से कोई थक्का बना था या नहीं। डॉ. बल ने कहा कि दिल के बुरी तरह से सड़ जाने की वजह से भी दिक्कत आ रही है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मौत के कारणों का पता नहीं लगेगा। इसके लिए जांच पूरी होने का इंतजार करना होगा।

बीते सप्ताह फिजा संदिग्ध हालात में मोहाली स्थित अपने घर में मृत पाई गई थीं। लाश मिलने के कई दिन पहले उनकी मौत हो चुकी थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी