Visakhapatnam Fire Incident: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित कपड़ा गोदाम में लगी आग, करोड़ों का माल जलकर राख

अग्निकांड के बारे में जानकारी देते हुए इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आग लगने के कारणों को लेकर जांच की की जा रही है। अभी यह साफ नहीं है कि आग किन कारणों के चलते लगी है। घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

By Amit SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Jul 2022 07:19 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jul 2022 07:19 AM (IST)
Visakhapatnam Fire Incident: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित कपड़ा गोदाम में लगी आग, करोड़ों का माल जलकर राख
विशाखापत्तनम स्थित कपड़ा गोदाम में लगी आग (सोर्स- एएनआई)

विशाखापत्तनम, एजेंसियां: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम स्थित एक कपड़ा गोदाम में आग लगने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यह आग जिले के दुव्वाडा पुलिस स्टेशन के तहत रविवार देर रात एक कपड़ा गोदाम में लगी थी। मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

Visakhapatnam, Andhra Pradesh | Two fire tenders were rushed to the spot & fire was brought under control. No casualties were reported in this incident. The expected loss of property is around two crores: Srinivas, Inspector, Duvvada PS— ANI (@ANI) July 17, 2022

करोड़ों का माल जलकर राख

अग्निकांड के बारे में अधिक जानकारी देते हुए इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि, आग लगने के कारणों को लेकर जांच की की जा रही है। अभी यह साफ नहीं है कि आग किन कारणों के चलते लगी है। साथ ही घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। वहीं अग्निकांड को लेकर हुए नुकसान के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि करीब दो करोड़ की संपत्ति जलकर राख होने की आशंका है।

दिल्ली के मुंडका में हुई थी 27 की मौत

गौरतलब है कि, मई के महीने में दिल्ली के मुंडका में हुए भीषण अग्निकांड में 27 लोगों की मौत हुई थी। यह आग एक इलेक्ट्रानिक गोदाम में लगी थी। भीषण अग्निकांड में मारे गए लोगों के शवों की शिनाख्त बाद में DNA जांच कर की गई थी। घटना को लेकर पीएम मोदी समेत तमाम लोगों ने शोक व्यक्त किया था। साथ ही सरकार की ओर से हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के माध्यम से दो-दो लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा भी की गई थी।

chat bot
आपका साथी