'सेना' की वर्दी पहन घाटी में आतंक फैलाने की साजिश

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब सेना की वर्दी पहनकर आतंक फैलाने की साजिश रच रहे हैं। मीडिया में आ रहे एक वीडियो से इस बात का इशारा मिलता है। इस वीडियो में आतंकी सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। इन आतंकियों के साथ बीते करीब दस साल से कश्मीर

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2015 05:45 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2015 06:02 PM (IST)
'सेना' की वर्दी पहन घाटी में आतंक फैलाने की साजिश

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब सेना की वर्दी पहनकर आतंक फैलाने की साजिश रच रहे हैं। मीडिया में आ रहे एक वीडियो से इस बात का इशारा मिलता है। इस वीडियो में आतंकी सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। इन आतंकियों के साथ बीते करीब दस साल से कश्मीर के त्राल इलाके में सक्रिय हिजबुल कमांडर बरहार मुजाफर भी नजर आ रहा है। मुजाफर पर कई हमलों के आरोप हैं। इसके अलावा जो आतंकी नजर आ रहे हैं, उन्हें नया भर्ती हुआ बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आतंकियों के हाथ में खतरनाक हथियार हैं। इससे पहले इन आतंकियों ने अपनी तस्वीर फेसबुक पर भी पोस्ट की थी, जिसे जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल साइट से हटा दिया था। पुलिस ने भी माना है कि कश्मीर में अब आतंकी नए सिरे से आतंकी गुटों का हिस्सा बन रहे हैं।

घुसपैठ नाकाम, आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में घुसपैठ की कोशिश कर रहे एक आतंकी को सोमवार तड़के सेना ने मार गिराया। कुछ आतंकी भागने में कामयाब रहे। एलओसी पर आतंकी घुसपैठ की लगातार कोशिश कर रहे हैं। रविवार तड़के भी आर्मी ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। घुसपैठिए पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर के बालनोई एरिया में बाड़ काटकर दाखिल होना चाह रहे थे। घटना सोमवार सुबह पुंछ जिले के मेंढर इलाके की है। सेना के सूत्रों ने बताया कि तड़के 3.30 से 4 बजे के बीच पंजा नल्ला के पास जवानों ने संदिग्ध आतंकी पर फायरिंग की। सुबह 6 बजे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया, जिसमें संदिग्ध आतंकी की लाश बरामद हुई। आतंकी के पास एके-47 रायफल, दो मैगजीन, दो बैग, एक मोबाइल और कुछ कैश बरामद किया गया। आतंकी ने सलवार कमीज पहन रखी थी। बताया जा रहा है कि लाश से एक आई-कार्ड भी बरामद हुआ है।

[साभार: आइ नेक्स्ट]

chat bot
आपका साथी